Sheybarah Resort: दुनिया का सबसे फ्यूचरिस्टिक होटल, यहां की खूबसूरती देख खिंचे चले आएंगे आप

Viral Sheybarah Resort: शेयबराह रिजार्ट को 'दुनिया का सबसे फ्यूचरिस्टिक होटल' बताया जा रहा है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. दावा किया जा रहा है कि शायबारा द्वीप पर स्थित शेयबराह रिजॉर्ट 2024 तक जनता के लिए खुल जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

First Glimpse Of Sheybarah Resort: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक शानदार रिजॉर्ट (Resort) की तस्वीरें और वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसे 2024 तक जनता के लिए खोल दिया जाएगा. इस रिजार्ट का नाम है शेयबराह. शेयबराह रिजार्ट (Sheybarah Resort) को 'दुनिया का सबसे फ्यूचरिस्टिक होटल' बताया जा रहा है. इसे किला डिजाइन (company Killa Design) नाम की एक कंपनी द्वारा डिजाइन किया जा रहा है.  

इस कमाल के रिजार्ट तक पहुंचने के लिए आपको सऊदी अरब (Saudi Arabia) से 45 मिनट की नाव की सवारी करनी होगी. रिजॉर्ट की पूरी प्लानिंग पर्यावरण के अनुकूल होने की बात कही जा रही है. इस साइट पर एक सौर फार्म भी लगाया गया है.

शेयबराह रिजॉर्ट में बनाए जा रहे फ्यूचरिस्टिक ऑर्ब्स होटल के मुख्य आकर्षणों में से एक होंगे. यहां से कोरल रीफ को भी साफ तौर पर देखा जा सकेगा. दावा किया जा रहा है कि शायबारा द्वीप पर स्थित शेयबराह रिजॉर्ट 2024 तक जनता के लिए खुल जाएगा. बताया जा रहा है कि, शेयबराह होटल 73 कमरों वाला हाइपर-लक्जरी रिसॉर्ट (hyper-luxury resort) है.

यह द्वीप (island) मैंग्रोव, सफेद रेत के टीलों के समुद्र तटों और दुनिया के कुछ सबसे प्राचीन प्रवाल भित्तियों के साथ अत्यधिक विविध वातावरण का घर है, जहां मछली और अन्य समुद्री जानवरों की कई प्रजातियां एमईपी को प्रदर्शित करती हैं.

Advertisement

यह जेद्दाह (Jeddah) से 500 किमी उत्तर में अलवजह (AlWajh) और उमलुज (Umluj) के सऊदी शहरों (Saudi towns) के बीच स्थित है. ये रिज़ॉर्ट द्वीप (island) गेटवे से लेकर रिसॉर्ट हॉलीडे (resort holidays), माउंटेन रिट्रीट (mountain retreats) और रेगिस्तानी रोमांच (desert adventures) तक विशिष्ट विविध प्रकार के अनुभव प्रदान करता है.

Advertisement

कहा जा रहा है कि, यहां मेहमानों के लिए फ्यूचरिस्टिक ऑर्ब्स बनाए जाएंगे जिससे उन्हें प्राकृतिक वातावरण के करीब रहने का एक्सपीरिएंस होगा. शायबराह रिजॉर्ट में मेहमानों को मैंग्रोव, रेगिस्तान की वनस्पतियां और सफेद रेत के टीले भी नजर आएंगे. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी