हाईवे पर दौड़ती स्पोर्ट्स बाइक से अचानक निकलने लगे आग के गुब्बार, वीडियो देख चौंक उठी पब्लिक

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ती एक बाइक आतिशबाजी करती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Video Of Men Performing Stunt With Fireworks: युवाओं में बाइक को लेकर बढ़ता क्रेज देखते ही बनता है. सड़कों पर आए दिन बाइकर्स स्टंटबाजी करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें बाइकर्स की टोली में से एक चलती बाइक सड़क पर आतिशबाजी करती नजर आ रही है. यही वजह है कि इस चौंका देने वाले वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में स्टंट बाइकर्स का एक ग्रुप सड़क पर बाइक दौड़ाता नजर आ रहा है. इस दौरान उनमें से एक बाइक सवार हैरतअंगेज और जोखिम भरे स्टंट करता दिखाई दे रहा है. कभी वो बाइक को हवा में उठा देता है, तो कभी बाइक का एक पहिया पूरी तरह हवा में उठाकर स्टंटबाजी करने लगता है. वीडियो में आगे बाइक सवार बाइक को एक टायर पर उठाकर बाइक से आतिशबाजी करने लगता है. आतिशबाजी भी ऐसी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो बमबारी हो रही हो.

7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब तक हमनें ऐसा स्टंट का वीडियो नहीं देखा था.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह इतना गैर-जिम्मेदाराना, इतना खतरनाक और अवैध. अगली बार मुझे आमंत्रित करें.'

ये भी देखें- ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना स्टाइल में सामने आए

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?