किंग कोबरा और बिल्ली रानी में हुई लड़ाई, लोगों ने कहा- ये तो जबर्दस्त फाइट है भाई!

सांप को देखकर कोई भी इंसान या जानवर डर जाता है. सभी लोग चाहते हैं कि सांप से जितनी दूरी बनी रहे उतना ही ठीक रहेगा. सोशल मीडिया पर किंग कोबरा का एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिल्ली और सांप की जबर्दस्त फाइट

सांप को देखकर कोई भी इंसान या जानवर डर जाता है. सभी लोग चाहते हैं कि सांप से जितनी दूरी बनी रहे उतना ही ठीक रहेगा. सोशल मीडिया पर किंग कोबरा का एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग कोबरा बिल्ली को डंसने की कोशिश कर रहा था, मगर बिल्ली मौसी पहले से तैयार बैठी थी. दोनों के बीच में काफी नोंकझोक देखने को मिला. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहे हैं.

आप भी इस वीडियो को देखें


वीडियो में आप देख रहे होंगे कि एक काले रंग का किंग कोबरा शिकार के चक्कर में बिल्ली पर हमला कर देता है. लेकिन बिल्ली कोबरा से डरती नहीं है. उसका मुकाबला करती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बिल्ली सांप को बिना डरे भगा देती है. सांप को बिल्ली से इतना डर लगता है कि वो मैदान छोड़कर भाग जाता है.

Advertisement

इस फनी वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. अबतक 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा. 1.3 हज़ार लोगों ने इस फनी वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं 200 लोगों ने इसे रिट्वीट किया. इस वीडियो पर कई फनी कमेंट्स भी आ रहे हैं. @Shruti92774455 नाम के ट्विटर यूज़र ने कहा है कि बिल्ली को मरने के लिए छोड़ दिया गया था, ऐसे में अपने बचाव के लिए बिल्ली ने कोबरा को भगा दिया.

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय
Topics mentioned in this article