पब्लिक से भरे झूले में अचानक लग गई आग, मच गई चीख पुकार, दिल दहला देगा मंजर

जर्मनी के हाईफील्ड म्यूजिक फेस्टिवल में अचानक से ऐसा हादसा हुआ, जिसने लोगों की चीखें निकाल दीं. इस बीच डरे-सहमे लोग अपनों को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाते रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ferris Wheels Catches Fire: इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जो कि जर्मनी का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे म्यूजिक फेस्विटल में अचानक फेरिस व्हील में आग लग गई है. बताया जा रहा है कि, इन तेजी से उठती आग की लपटों की चपेट में आने से 30 से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. 

यहां देखें वीडियो

भड़की आग की चपेट में आए लोग (ferris wheel fire germany music festival)

दरअसल, जर्मनी के हाईफील्ड म्यूजिक फेस्टिवल में अचानक से ऐसा हादसा हुआ, जिसने लोगों की चीखें निकाल दीं. इस बीच डरे-सहमे लोग अपनों को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाते रहे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, आग लगने से पहले ही कई लोग फेरिस व्हील में सवार थे, जो कि एक भयानक हादसे का शिकार हो चुकी थी.

कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO (germany ferris wheel fire video)

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, आग लगने के तुरंत बाद फेरिस व्हील को रोक दिया जाता है, ताकि आग और ना फैले. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Vega12991453 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 11 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी