फ्लाइट में सोने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़, सामान रखने वाली जगह को बनाया 'अपर बर्थ' और लेटकर सो गई

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला विमान के ऊपरी हिस्से में जहां सामान रखा जाता है, वहां लेटकर सोते हुए नज़र आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फ्लाइट में सोने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़

फ्लाइट का सफर बेहद आरामदायक होता है, शायद इसीलिए आजकल लोग ट्रेन से ज्यादा फ्लाइट में सफर करना पसंद करते हैं. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर फ्लाइट के ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आप भी यही सोचेंगे कि फ्लाइट में सफर करना भी अब ट्रेन जैसा ही हो गया है. फ्लाइट में कभी कोई किसी को थप्पड़ मार देता है, तो कभी कोई किसी के ऊपर पेशाब कर देता है. लेकिन, अब जो हुआ वो तो इन सबसे ज्यादा अजीब है. दरअसल, इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला विमान के ऊपरी हिस्से में जहां सामान रखा जाता है, वहां लेटकर सोते हुए नज़र आ रही है.

Advertisement

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यह घटना साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) की है, जहां फ्लाइट में यात्रा कर रही एक यात्री की हरकत से लोग उस समय हैरान रह गए, जब उसे विमान के ओवरहेड डिब्बे में लेटकर सोते हुए देखा गया. अगर संभव हो तो इसे दोबारा पढ़ें, लेकिन यह सच है क्योंकि यह वीडियो एक टिकटॉक यूजर द्वारा पोस्ट किया गया था जो 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और तेजी से वायरल हो रहा है.

टिकटॉक पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "साउथवेस्ट एयरलाइंस वाकई बेपरवाह है", जिसमें महिला को ओवरहेड डिब्बे में लेटे हुए देखा गया था. इस दौरान सहयात्री उसे देखकर खूब मजे ले रहे थे. हालांकि साउथवेस्ट एयरलाइंस ने अभी तक वीडियो पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने यूट्यूब पर ढेरों मज़ाकिया कमेंट्स किए हैं.

Advertisement

एक यूजर ने कहा, "मुझे लगता है कि महिला अन्य यात्रियों के बगल में सोने के लिए बहुत असहज थी." दूसरे यूजर ने लिखा है, "मुझे लगता है कि वह उस पूरे डिब्बे को अपने लिए चाहती थी." न्यूयॉर्क पोस्ट ने भी अपनी रिपोर्ट में इसी तरह की एक घटना का हवाला दिया था जिसमें स्पेन के इबीसा से रवाना होने वाली रयानएयर की उड़ान में एक यात्री को ओवरहेड स्टोरेज बिन में जागते देखा गया था.

Advertisement

ये Video भी देखें: Kedarnath धाम के दर्शन करने पहुंचे CM Dhami, श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya
Topics mentioned in this article