Advertisement

पापा का प्यार, सबके सामने ऐतिहासिक कुर्सी पर बच्चे को बैठाकर राजा बना दिया, देखें वीडियो

एक पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो भरी सभा में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखने वाले हैरत में पड़ जाते हैं कि भला ये क्या हुआ.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मां के साथ बच्चों का जुड़ाव अक्सर बेहद मजबूत होता है. लेकिन ऐसा नहीं है कि पिता बच्चों को प्यार नहीं करते. पापा भी प्यार तो करते हैं लेकिन उनका स्नेह और प्यार को दिखाने का तरीका थोड़ा अलग होता है. पापा अपने कंधे पर बच्चे को बैठा कर दुनिया दिखाते हैं, ताकि बच्चे की नजर वहां तक पहुंचे, जहां तक पिता भी नहीं देख पाते. एक ऐसे ही पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो भरी सभा में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखने वाले हैरत में पड़ जाते हैं कि भला ये क्या हुआ. लेकिन ऐसा करने की वजह सिर्फ वह पिता ही जानता है.

Advertisement

बेटे को कंधे पर ले पिता ने लगाई दौड़

एक्स पर Crazy Clips नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में खचाखच भरे एक हॉल में एक शख्स अपने 3-4 साल के बेटे को कंधे पर बिठा कर बेतहाशा दौड़ता नजर आता है. ऐसा लगता है जैसे कोई इमरजेंसी हो और वह बच्चे को किसी मुश्किल से बचाने के लिए तेजी से भाग रहा हो. लेकिन आखिर में वो शख्स जो करता है उसे देख वहां बैठा हर शख्स हैरान रह जाता है. ये आदमी बेटे को कंधे पर बिठाकर सभागार में रखे मदर मैरी की मूर्ति के पास पहुंचता है और किसी तरह से ऊपर जाता है. वहां मौजूद लोग उसे रोकने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन वह सेकंड भर के लिए नहीं रुकता और बेटे को मूर्ति के सामने खड़ा कर देता है और फिर उसी तेजी से वहां से निकल जाता है.

वीडियो को एक्स पर 16 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई, भगवान ने उसे जो बच्चा दिया था, उसका काम पूरा हो गया है इसलिए उसने उसे वापस कर दिया. दूसरे ने लिखा, मैंने सोचा वह कहना चाहता है कि ‘मैं अब उसे संभाल नहीं सकता, मैं भेजने वाले के पास लौट रहा हूं'. एक अन्य ने लिखा, वो बस बेटे पर सारा अटेंशन चाहता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Water Crisis: हिमाचल ने पानी छोड़ने पर किए हाथ खड़े, नहीं है एक्सट्रा पानी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: