सोशल मीडिया पर वायरल हुए Multitasking पापा, सिंक में बच्चे को नहलाते हुए साथ में धोए बर्तन

वीडियो में एक शख्स सिंक में बर्तन धोता दिख रहा है जबकि उसी सिंक में एक बच्चा भी नहा रहा है. अब इस मल्टीटास्किंग प्रक्रिया का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ऐसे समय में जब भयावह कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण हर घर में स्वच्छता एक प्राथमिकता बन गई है, एक पिता द्वारा एक नवजात बच्चे को गंदे तरीके से नहलाने के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. वीडियो में एक शख्स सिंक में बर्तन धोता दिख रहा है जबकि उसी सिंक में एक बच्चा भी नहा रहा है. अब इस मल्टीटास्किंग प्रक्रिया का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिससे कई लोग काफी नाराज़ हो गए हैं.

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में इंटरनेट यूजर्स बंटे हुए थे. कोई वीडियो के मज़े ले रहा है, तो कोई अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है. कुछ लोगों ने कहा कि वीडियो में पिता शिशु के साथ मस्ती कर रहे हैं. एक शख्स ने अस्वच्छ सफाई की तुलना रेस्तरां से की और लिखा, "आपने जिन रेस्तरां में खाना खाया है, उनमें से 95% इससे भी बदतर हैं."

देखें Video:

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पिता को आलसी कहा और लिखा की, "सिंक में एक बच्चे के साथ बर्तन धोना बहुत अस्वस्थ है. यह छवि केवल दिखाती है कि पिताजी इन कामों एक समय में सुरक्षित रूप से करने के लिए बहुत आलसी हैं."
 

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
PM Modi's 74th birthday: 32 साल बाद PM Modi का दिखा था ऐसा रूप | धमकी के बावजूद फहराया था तिरंगा