पिता ने वेटर से कहा- मेरी बेटी तुमको पसंद करती है, शर्म से बेटी टेबल के अंदर घुस गई, 10 लाख लोगों ने देखा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता एक वेटर को अपने पास बुलाता है और बोलता है कि मेरी बेटी को तुम क्यूट लगते हो. वेटर आभार व्यक्त करता है, वहीं बेटी की हालत खराब हो जाती है. शर्म से वो टेबल के अंदर घुस जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Social Media Viral Video: पिता और बच्चों का रिश्ता बहुत ही ख़ास होता है. पिता अपने बच्चों से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. लोग इस तरह के वीडियो को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता अपनी बेटी और बेटे के साथ एक रेस्टोरेंट में जाती है. वहां बेटी को एक वेटर बहुत ही ज्यादा पसंद आता है. ये बात पिता को पता चल जाती है. ऐसे में पिता जो करता है, वो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता एक वेटर को अपने पास बुलाता है और बोलता है कि मेरी बेटी को तुम क्यूट लगते हो. वेटर आभार व्यक्त करता है, वहीं बेटी की हालत खराब हो जाती है. शर्म से वो टेबल के अंदर घुस जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

वायरल हो रहा ये वीडियो अनोखा है. सबसे अलग है और ज़रा हटके है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर TansuYegen नाम के यूज़र ने शेयर किया है. वहीं इस वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बिंदास डैड. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है- लवेटर वाकई में सुंदर है. लड़की को प्रपोज़ कर देना चाहिए था. सबसे अच्छी बात ये है कि पिता भी खुश है.

Advertisement

वीडियो देखें- ये 8 Teams भिड़ेंगी FIFA World Cup Quarter-finals में

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी