भूखे काम करते हैं पापा..कहकर फूट फूट कर रो पड़ी ये मासूम बच्ची, इमोशनल कर रहा वीडियो

वीडियो में दिख रही छोटी बच्ची किसी खिलौने के लिए नहीं, बल्कि अपने पापा को याद करते और उनकी चिंता में रो रही है. वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिल पसीज जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बेटियों को पापा की परियां यूं ही नहीं कहते. कहते हैं कि, बेटियों से ज्यादा उनके पिता की चिंता और उनका ख्याल किसी और को नहीं होता. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पिता और बेटी के बीच प्यार का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी पिता की चिंता में फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. 

पिता की चिंता में फूट-फूट कर रोई बेटी (Emotional Video of Little Girl)

वीडियो में दिख रही छोटी बच्ची (little girl) किसी खिलौने के लिए नहीं, बल्कि अपने पापा को याद करते और उनकी चिंता में रो रही है. वीडियो में बच्ची रोते हुए बोल रही है कि, पापा शाम तक भूखे रहते हैं. कुछ नहीं खाते हैं. वीडियो में बच्ची का अपने पिता के प्रति प्यार देखकर आपकी आंखें भी छलक जाएंगी. वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि, बेटियां पापा की लाडली यूं ही नहीं होती. इतनी कम उम्र में पिता को समझना और चिंता करना, सिर्फ एक बेटी ही कर सकती है. वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिल पसीज जाएगा.
  
यहां देखें वीडियो

Advertisement

पिता और बेटी के प्यार का वीडियो (Little Girl Viral Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. आज (20 अक्टूबर) को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये होती है बेटियां, कितनी प्यारी सी गुड़िया हैं और कितनी सुंदर सोच हैं.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां