पिता-बेटी ने रोमांटिक अंदाज़ में साथ गाया 'अच्छा जी मैं हारी' गाना, खूबसूरत परफॉर्मेंस पर फिदा हुए लोग, मिल रही तारीफ

वीडियो में अनन्या को अपने पिता के साथ पुराना हिंदी गाना गाते हुए दिखाया गया है, जिसे मूल रूप से आशा भोंसले और मोहम्मद रफ़ी ने गाया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पिता-बेटी ने रोमांटिक अंदाज़ में साथ गाया 'अच्छा जी मैं हारी' गाना

1958 के क्लासिक 'अच्छा जी मैं हारी, चलो मान जाओ ना' गाने वाले पिता-बेटी की जोड़ी के एक वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा है. 3 मार्च को अनन्या द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो लाखों व्यूज के साथ वायरल हो रहा है.

वीडियो में अनन्या को अपने पिता के साथ पुराना हिंदी गाना गाते हुए दिखाया गया है, जिसे मूल रूप से आशा भोंसले और मोहम्मद रफ़ी ने गाया था. दोनों एक साथ तैयार होकर शीशे के सामने सहजता से मधुर गीत गा रहे थे. सोशल मीडिया यूजर्स उनके परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए और इसे "बेस्ट" बताया.

देखें Video:

अनन्या के इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ओवरएक्टिंग हमारे जींस में है. क्या यह गाना इससे भी सुंदर हो सकता है?" ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, दिल छू लेने वाली इंस्टाग्राम रील 6.1 मिलियन से अधिक बार देखी गई. इंटरनेट के एक वर्ग ने उनके "खूबसूरत" परफॉर्मेंस को रियल गाना समझ लिया.

एक यूजर ने कहा, "मुझे लगा कि आप दोनों लिप-सिंक कर रहे हैं." एक अन्य यूजर ने कहा, "एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि आप दोनों गाने पर लिप-सिंक कर रहे हैं." तीसरे कमेंट में कहा गया, "मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह असली नहीं है."

अभिनेता अपारशक्ति खुराना भी उनके प्रदर्शन से प्रभावित हुए और उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को