फराह खान ने खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपने डॉगी का Birthday, काटा अनोखा ‘Cake’, देखें Viral Video

फराह खान ने एक बेहद ही क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में फराह खान (Farah Khan) अपने प्यारे से डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर ही अपनी फैमिली के खास मोमेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. फराह ने अब एक बेहद ही क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में फराह खान (Farah Khan) अपने प्यारे से डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस सेलिब्रेशन में जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा है, वो है डॉगी का अनोखा बर्थडे केक.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फराह खान का डॉगी टेबल पर बैठा हुआ है और उसके आगे एक खास तरह का केक रखा है, जिसमें कैंडल भी जल रही है. ये खास केक है अंडा. जी हां, फराह खान का डॉगी केक के रूप में अंडे से अपना बर्थडे सेलिब्रेट करता दिख रहा है, जिसे फराह खान की बेटी काटती हैं और फिर डॉगी को खिला देती हैं.

फराह खान ने ये क्यूट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारा बच्चा @smoochythepoochy आज 1 साल का हो गया है. उसे केवल एक ही केक खाने की अनुमति है और वो है एक उबला हुआ अंडा. फिगर भी तो बनाए रखना है. वह हमें बहुत खुशी देती है और हम उससे बहुत प्यार करते हैं. उसने हमें अच्छी तरह से ट्रेन कर दिया है."

फराह खान के इस क्यूट पोस्ट को अब तक 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सेलेब्स से लेकर आम जनता तक सभी लोग कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दे रहे हैं और डॉगी को बर्थडे विश कर रहे हैं.
 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jharkhand के बाद Maharashtra में तैयारियों का जायजा ले रहा चुनाव आयोग