फैमिली ने फुटबॉल मैच देखने के लिए रोक दिया अंतिम संस्कार, वायरल Video देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक बहुत ही असामान्य घटनाक्रम में एक परिवार ने फुटबॉल मैच देखने के लिए अंतिम संस्कार रोक दिया. इसका एक वीडियो ऑनलाइन वायरल रहा है और इंटरनेट पर लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फुटबॉल मैच के लिए रोक दिया अंतिम संस्कार

आमतौर पर किसी के दुनिया से अलविदा कहने के बाद उनके अंतिम संस्कार (funeral) का समय गमगीन करने वाला होता है. लेकिन दक्षिण अमेरिका (South America) में एक परिवार ने कुछ ऐसा किया जो ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक बहुत ही असामान्य घटनाक्रम में एक परिवार ने फुटबॉल मैच (football match) देखने के लिए अंतिम संस्कार रोक दिया. इसका एक वीडियो ऑनलाइन वायरल रहा है और इंटरनेट पर लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में परिवार को एक मृत रिश्तेदार के ताबूत के बगल में बैठे हुए एक बड़े स्क्रीन प्रोजेक्टर पर चिली और पेरू के बीच कोपा अमेरिका का खेल देखते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा, मोरक्को वर्ल्ड न्यूज़ के अनुसार, ताबूत को फूलों और फुटबॉल खिलाड़ियों की जर्सी से सजाया गया है. ताबूत के पास प्रेयर रूम में एक पोस्टर में लिखा था, "अंकल फेना, आपने हमें जो खुशी के पल दिए हैं, उसके लिए धन्यवाद. हम आपको और आपके कोंडोरियन परिवार को हमेशा याद रखेंगे."

खिलाड़ियों की जर्सी से सजाया गया ताबूत

वीडियो को X पर यूजर टॉम वैलेंटिनो ने शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चिली बनाम पेरू कोपा अमेरिका मैच के समय ही हुए अंतिम संस्कार के दौरान, परिवार ने प्रेयर रूम में एक बड़ी स्क्रीन पर खेल देखने के लिए सर्विस रोक दी. उन्होंने सौभाग्य के लिए ताबूत को खिलाड़ियों की जर्सी से भी सजाया."

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, इस पोस्ट को ऑनलाइन मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि वे उसके साथ आखिरी गेम देख रहे हैं. आप ताबूत पर ट्रॉफी और जर्सी देख सकते हैं." दूसरे ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि जब मैं मर जाऊंगा तो मेरा परिवार बकी गेम के लिए भी ऐसा ही करेगा." तीसरे ने कमेंट किया, "1000% यही वह चाहते थे."

एक यूजर ने लिखा, "जब कोपा अंतिम संस्कार से अधिक महत्वपूर्ण हो." 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article