मैगी के साथ धूल का स्वाद मुफ्त... ठेले पर खुले हुए Maggi Noodles बेच रहा था शख्स, Video ने बढ़ाई लोगों की चिंता

वीडियो में विक्रेता को भीड़ के बीच अपने ठेले को धकेलते हुए, मैगी के कुछ हिस्सों को टेस्टमेकर पैकेट के साथ पॉलिथीन बैग में पैक करने से पहले तौलते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भीड़भाड़ वाले बाजार में रेहड़ी-पटरी वाले के ठेले पर टूटे हुए सूखे मैगी नूडल्स (Maggi noodles) बेचने के अनोखे तरीके ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चिंता पैदा कर दी है. वायरल हो रहे वीडियो में विक्रेता को भीड़ के बीच अपने ठेले को धकेलते हुए, मैगी के कुछ हिस्सों को टेस्टमेकर पैकेट के साथ पॉलिथीन बैग में पैक करने से पहले तौलते हुए देखा जा सकता है.

Chatore_Broothers द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मैगी और पास्ता के खुले पैकेट बेचने के इस अजीब तरीके को भी दिखाया गया है. ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा शुरू कर दी है. इंटरनेट के कई वर्ग ने "एक्सपायर्ड" मैगी बेचे जाने की संभावना बताई. स्वच्छता कारक पर प्रकाश डालते हुए, एक यूजर ने कहा, "धूल का स्वाद मुफ़्त है."

इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "किस किस को रात के 1 बजे वाली मैगी. किस किस को अपने कॉलेज की कैंटीन वाली मैगी. किस किस को पहाड़ों वाली मैगी. किस किस को याद आ गई."

देखें Video:

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने खुले मैगी नूडल्स की आलोचना की है और दावा किया है कि वे "एक्सपायर्ड" थे. एक यूजर ने कमेंट में पूछा, "फ़ैक्टरी का कचरा? या एक्सपायर हो गया." दूसरे ने कहा, "धूल का स्वाद मुफ़्त है." तीसरे ने कमेंट किया, "सावधान. एक्सपायर्ड मैगी." एक ने कहा, "यह फैक्ट्री का कचरा है."

हालांकि, इंटरनेट के एक अन्य वर्ग की राय अलग थी. एक उपयोगकर्ता ने कहा, "दोस्तों मैगी कभी एक्सपायर नहीं होती. नेस्ले ने अपनी वेबसाइट पर यह लिखा है. एक्सपायर्ड मैगी खाने से आप बीमार नहीं पड़ेंगे. फर्क सिर्फ इतना होगा कि मसाले पुराने हो जाने के कारण स्वाद कम हो जाएगा. लेकिन, एक बार फिर यह आदमी खुलेआम मैगी बेच रहा है." और वायुरोधी नहीं है. इसलिए, यह कुछ समय में खराब हो सकता है.'' 

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article