'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा को डांस करते हुए कभी देखा है? 'बिजली-बिजली' गाने पर भाई ने आग लगा दी

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा के साथ, रूही दोसानी, यशराज मुखातेऔर दीपराज जाधव जमकर डांस कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins

Golden Boy के नाम से मशहूर नीरज चौपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा काफी उत्साहित होकर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, गुरुवार को मुंबई में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में कई खिलाड़ी और फिल्मी सितारे शामिल हुए. इवेंट खत्म होने के बाद सभी सितारे एक साथ जगमगाने लगे, मतलब डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया. इश वीडियो को सभी लोग पसंद कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो


सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा के साथ, रूही दोसानी, यशराज मुखातेऔर दीपराज जाधव जमकर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 27 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा डांस है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- नीरज चोपड़ा भाई छा गए.

Advertisement

नीरज चोपड़ा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो किंग कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद हैं.

Advertisement

तस्वीर देखें

Advertisement

इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे काफी हिट्स मिल रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada