लक्जरी वॉच के बदले दिए अखरोट और राजमा के पैकेट, शख्स ने जीता बिजनेसमैन का दिल, पोस्ट वायरल

इंडिया गोल्ड के सह-संस्थापक, दीपक एबॉट ने लिखा कि वह इस भाव से बहुत प्रभावित हुए और उनके पास उस अजनबी के लिए आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins

एक शख्स ने श्रीनगर में किसी अजनबी को अपनी लक्जरी वॉच बेचने के बाद अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया. अपने पोस्ट में, इंडिया गोल्ड के सह-संस्थापक (Co-Founder of Indiagold) , दीपक एबॉट ने लिखा  कि वह इस भाव से बहुत प्रभावित हुए और उनके पास उस अजनबी के लिए आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं थे.

दीपक एबॉट ने अपनी घड़ी गार्मिन फेनिक्स 7x सोलर सैफायर बेचने के लिए दिसंबर में एक्स पर एक पोस्ट डाली थी. उन्होंने घड़ी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "क्या कोई प्री-ओन्ड गार्मिन फेनिक्स 7x सोलर सफायर खरीदना चाहता है? अगर दिलचस्पी हो तो मुझे पिंग करें. बेहद अच्छी कीमत पर उपलब्ध है."

कीमत के साथ दिया खास उपहार

कुछ दिनों बाद, दीपक एबॉट ने एक अपडेट शेयर किया कि वो घड़ी श्रीनगर में एक व्यक्ति ने खरीद ली है. उन्होंने साझा किया कि उन्हें उस अजनबी से गिफ्ट भी मिले जिसने इसे खरीदा था. उन्होंने लिखा, "इसे श्रीनगर में किसी को बेच दिया. यह पूरी तरह से व्यावसायिक सौदा था (एक अज्ञात व्यक्ति के साथ), लेकिन उसने मुझे उपहार के रूप में कश्मीरी अखरोट और राजमा का एक बड़ा पैकेट भेजा. ऐसी अच्छाई और विचारशीलता के लिए शब्द नहीं हैं.. दिल छू लिया."

Advertisement
Advertisement

शेयर किए जाने के बाद से, यह पोस्ट एक्स पर 35,000 से अधिक बार देखा गया और ढेरों कमेंट्स के साथ ये वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, "अच्छे लोग हर जगह होते हैं, महान लोग भगवान द्वारा भेजे गए होते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत प्यारा! ये अप्रत्याशित चीजें हैं जो आपका दिन बना देती हैं." तीसरे यूजर ने लिखा, "ऐसी दिल छू लेने वाली कहानियां मुझे मानवता के प्रति आशावान रखती हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरी मां कुछ कश्मीरी लोगों से कपड़े खरीदती थीं जो बेंगलुरु में घर-घर जाते थे. वे अखरोट भी उपहार में देते थे. उन्हें लगता था कि अखरोट हमारे द्वारा खरीदे गए कपड़ों की तुलना में अधिक महंगे हैं." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: केजरीवाल ने दिया Delhi CM पद से इस्तीफा, Atishi संभालेंगी कुर्सी
Topics mentioned in this article