नशे में कर्मचारी ने बॉस को भेजा ऐसा मैसेज, अब धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

हाल ही में नशे की हालत में एक कर्मचारी ने अपने बॉस को एक मैसेज भेज दिया, जिसमें कर्मचारी ने ऐसी-एसी बातें लिख डाली कि, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 11 mins
कर्मचारी द्वारा बॉस लिखा मैसेज इंटरनेट पर वायरल.

Boss Receives Late Night Drunk Text From Employee: कहते हैं नशे की हालत में कोई भी ऐसा गंभीर काम नहीं करना चाहिए, जो कि आपके ऑफ‍िस का हो या फिर व्यक्तिगत हो, लेकिन बावजूद इसके कई लोग ऐसे भी हैं, जो कि नशे की हालत में ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिसका पछतावा उन्हें बाद में होता. हाल ही में एक ऐसा ही मैसेज का स्‍क्रीनशॉट (WhatsApp messages go viral) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर आप में से कई लोग कर्मचारी द्वारा लिखी बातों से वास्ता रखने लगेंगे. दरअसल, एक कर्मचारी (Employee) ने नशे की हालत में अपने बॉस (Boss) को ऐसा मैसेज भेज डाला, जिसे पढ़कर अब लोग कर्मचारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

हाल ही में नशे की हालत में एक कर्मचारी ने अपने बॉस (Boss Receives Drunk Text from Employee) को एक मैसेज भेज दिया, जिसमें कर्मचारी ने ऐसी-एसी बातें लिख डाली कि, लोग देखकर हैरान रह गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जैसे ही बॉस ने मैसेज के इस स्‍क्रीनशॉट शेयर किया, वो धड़ल्ले से वायरल हो गया. वायरल मैसेज के स्‍क्रीनशॉट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए ऐसे सहयोगी बॉस के साथ काम करने की इच्‍छा तक जता चुके हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'पूर्व प्रेमिका से नशे में संदेश मिलना ठीक है, लेकिन क्या आपको कभी नशे में ऐसे संदेश मिले हैं?' 4 अगस्त को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 230.4K लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. 

वायरल मैसेज के स्‍क्रीनशॉट में कर्मचारी ने लिखा है, 'बॉस मैं नशे में हूं. पर हमेशा कहता हूं कि, आपने मुझ पर विश्वास जताया. इसके लिए शुक्रिया. एक अच्‍छा मैनेजर मिलना एक अच्‍छी कंपनी मिलने से ज्‍यादा मुश्क‍िल है. मैं लकी हूं. इसके लिए खुद को एप्र‍िश‍िएट कर सकता हूं.' पोस्ट पर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सच में आप अद्भुत लीडर होंगे.' इस पर जवाब दिया गया कि, ' मेरे पास एक अद्भुत टीम है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सपने जैसा.' इस पर जवाब दिया गया है कि, 'मुझे यह रात 2 बजे मिला इसलिए यह एक सपने जैसा लगा. हाहा. मेरा दिन बना दिया.'

Advertisement

ये भी देखें- तमन्ना, वाणी और फातिमा एक साथ हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India