लेट नाइट पार्टी करने के लिए कर्मचारी ने Whatsapp पर मांगी छुट्टी, बॉस ने जो कहा, पढ़कर आपको मज़ा आ जाएगा

पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘यह आज सुबह मेरे व्हाट्सएप पर आया’.  चैट में देखा जा सकता है कि कर्मचारी ने लीव के लिए अप्लाई किया, क्योंकि वह लेट नाइट पार्टी करना चाहता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पार्टी के लिए कर्मचारी ने मांगी छुट्टी, वायरल हो गई पोस्ट

एक कंपनी के सीईओ और उनके कर्मचारी के बीच की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसने लीव पॉलिसीज पर मजेदार चर्चा छेड़ दी है. अनस्टॉप के संस्थापक और सीईओ (founder and CEO of Unstop) अंकित अग्रवाल (Ankit Aggarwal) ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर बिना पहचान बताए एक कर्मचारी के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया. पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘यह आज सुबह मेरे व्हाट्सएप पर आया'.  चैट में देखा जा सकता है कि कर्मचारी ने लीव के लिए अप्लाई किया, क्योंकि वह लेट नाइट पार्टी करना चाहता है.

अंकित अग्रवाल ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "कर्मचारी छुट्टी मांग रहा है क्योंकि पार्टी और आफटर पार्टी अभी भी जारी है. एक टीम के भीतर यह खुलापन जरूरी है ताकि आप अपनी टीम पर भरोसा कर सकें और उन्हें यह सुनिश्चित हो कि आप उनका समर्थन करेंगे. चैट के स्क्रीनशॉट में कर्मचारी को "देर रात की पार्टी की छुट्टी" मांगते हुए दिखाया गया, जिस पर सीईओ तुरंत सहमत हो गए.

अंकित अग्रवाल ने पोस्ट में आगे लिखा है, "जब सहकर्मी एक-दूसरे के साथ खुले और ईमानदार होने में सहज महसूस करते हैं, तो यह विश्वास की नींव बनाता है जिससे बेहतर संचार, सहयोग और समग्र सफलता मिल सकती है."

Advertisement

सीईओ की प्रतिक्रिया की कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहना की. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, यह वही है जो मुझे आज पढ़ने की जरूरत थी. मेरे पिछले कार्य अनुभव में, ऐसे उदाहरण थे जहां मेरी टीम और मैं ईमानदार थे और हमने अपने मैनेजर को सही कारण बताएं कि हमें छुट्टी की आवश्यकता क्यों है - यह वीकेंड की छुट्टी हो सकती है, शादियों में भाग लेने के लिए, या बस "हम मानसिक रूप से थक चुके हैं, हमें कुछ भी नहीं करने के लिए एक दिन की छुट्टी चाहिए". हमें तब तक एक दिन की छुट्टी लेने की अनुमति नहीं थी जब तक कि हमारे परिवार से कोई अस्पताल में भर्ती नहीं हो गया या मर नहीं गया! मुझे कहना होगा, हम सभी ने बहुत कुछ खो दिया है. वहीं एक ने कहा ये है असली टीम लीडर.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article