एलन मस्क ने अपने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने की प्यार की बौछार, बोले- जैसा पिता वैसा बेटा...

एलन मस्क ने 5 मई, 2022 को सिंगर ग्राइम्स के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) नियमित रूप से अपने नन्हे बेटे की प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं. अरबपति ने अपने एक हालिया पोस्ट में अपने बेटे X † A-XII के साथ एक तस्वीर कोलाज शेयर किया. लोग क्यूट बच्चे पर प्यार लुटाना बंद नहीं कर सके और अपने प्यार की बौछार कर दी.

एलन मस्क ने 5 मई, 2022 को सिंगर ग्राइम्स के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. X † A-XII के नाम ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया और ग्रिम्स को अपने बेटे के नाम का पूरा विवरण शेयर करना पड़ा. उन्होंने नाम के पीछे की प्रेरणा के बारे में भी बताया.

मस्क ने ट्विटर पर कोलाज को शेयर किया. इन तस्वीरों में उन्हें छोटे एक्स को अपनी बाहों में पकड़े हुए, उनके साथ खेलते और यहां तक ​​कि वेबकैम के माध्यम से लोगों से उनका परिचय कराते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने फोटो को अपने बेटे के नाम के साथ कैप्शन दिया- महादूत-12.

पोस्ट को 18.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों ने इस पर कमेंट किया कि मस्क और बच्चे में कितनी समानता दिखाई दे रही थी.

"मेरा मतलब है कि यह सिर्फ एक्स है, अक्षर एक्स, उम, और 'ए' का उच्चारण 'ऐश' और फिर, ए -12 मेरा योगदान है," एलन मस्क ने एक पॉडकास्ट में समझाया कि ए -12 का मतलब " महादूत 12, SR-71 का अग्रदूत, अब तक का सबसे ठंडा विमान."

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD