ये क्यूट एनिमल हैं एलन मस्क के फेवरेट, तस्वीर शेयर कर लिखा- I Love..

एलन मस्क ने हाल ही में X पर पपीज की एक अट्रैक्टिव फोटो शेयर की है. देखते ही देखते उनके इस पोस्ट पर लाइक, कमेंट्स और रीपोस्ट करने वालों की होड़ सी लग गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एलन मस्क ने पपीज की क्यूट तस्वीर शेयर कर कहा- I love puppies

कुत्तों (डॉगी) को इंसान का सबसे अच्छा और वफादार दोस्त माना जाता है और बात अगर इनके खूबसूरत प्यारे पिल्ले यानि पपीज (Puppies) की करें, तो वो ज्यादातर लोगों को बेहद क्यूट लगते हैं. दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में शामिल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के सर्वेसर्वा भी इन प्यारे पपीज के मोह से खुद को बचा नहीं पाते. एलन मस्क ने हाल ही में X पर पपीज की एक अट्रैक्टिव फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, वे पपीज को काफी पसंद करते हैं. देखते ही देखते एलन मस्क की पोस्ट पर लाइक, कमेंट्स और रीपोस्ट करने वालों की होड़ सी लग गई. महज कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं 34 हजार से ज्यादा लोग इसे रीपोस्ट कर चुके हैं और इस पोस्ट पर अब तक 29 हजार कमेंट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट्स

एलन मस्क की इस पोस्ट के जवाब में कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कई प्रभावशाली लोगों की पपीज के साथ तस्वीरे शेयर की हैं, लेकिन इसमें चीन के शी जिनपिंग खाली प्लेट लिए हुए दिखाई दिए. वायरल हो रहे इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'Everyone does, well almost everyone.' ये तस्वीर तो अपने आप में बहुत कुछ बयां करती हैं. इशारा चीन में कुकुर मांस खाने की ओर है.

बिल्ली प्रेमियों ने भी ली चुटकी

वहीं कुछ बिल्ली प्रेमियों ने एलन मस्क की इस पोस्ट के जवाब में बिल्लियों की तस्वीरें पोस्ट की है. एक तस्वीर में बिल्लियों के कैप्शन के साथ मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'भले ही कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होके होंगे, लेकिन हम कभी पुलिस को आपके छिपे हुए ड्रग्स के बारे में नहीं बतातीं.' गौरतलब है कि कुत्तों की मदद से ड्रग्स के ट्रांसपोर्टेशन के कई मामले पकड़े जाते हैं.

Advertisement