Advertisement

पानी से भरे गड्ढे में मस्ती से खेल रहे थे हाथी, Video शेयर कर IFS ने बताई जीवन की सबसे बड़ी सच्चाई

शेयर की गई एक क्लिप में, हाथियों के एक परिवार को एक नव-निर्मित वाटरहोल में मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
पानी से भरे गड्ढे में मस्ती से खेल रहे थे हाथी

हाथियों के वीडियो हमेशा ऐसे होते हैं जो हमारा मूड अच्छा कर देते हैं. हाथियों के प्यारे और मजेदार वीडियो कई बार तो हमारे सारी टेंशन को दूर कर देते हैं. हमारे पास आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा. IFS अधिकारी साकेत बडोला (IFS officer Saket Badola) द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, हाथियों के एक परिवार को एक नव-निर्मित वाटरहोल में मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में, हाथियों के एक परिवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के राजाजी टाइगर रिजर्व (Rajaji Tiger Reserve) में एक वाटरहोल में मस्ती करते देखा जा सकता है. पानी में खेलने वाले ये प्यारे जंबो और उनकी शैतानियां निश्चित रूप से खरा मूड को ठीक कर देगी.

देखें Video:

Advertisement

“#RajajiTigerReserve में एक नवनिर्मित वाटरहोल में मस्ती करता एक हाथी परिवार. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, जीवन सरल है अगर हम इसे मुश्किल नहीं बनाते हैं.”

Advertisement

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितना प्यारा, है ना? एक यूजर ने लिखा, "बार-बार देखने का मन हो रहा है. इतना शानदार, खुशी का पल शेयर करने के लिए धन्यवाद." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यह हाथियों का खुशनुमा झुण्ड है.

Advertisement

गुवाहाटी में चलती कार में अचानक से लग गई आग, देखें आगे फिर क्या हुआ: VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: बेकसूर ड्राइवर को फंसाने की कोशिश, पुलिस जुटा रही सबूत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: