हथिनी ने तरकीब लगाकर ऐसे बचाई अपने डूबते बच्चे की जान, देखें दिल छू लेने वाला VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. वीडियो में एक हथनी अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे कई हैरतअंगेज वीडियो सामने आते रहते हैं. इन में से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें खूब देखा और पसंद किया जाता है. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. वीडियो में एक हथनी (Elephant video) अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगाती नजर आ रही है.

यहां देखिए वीडियो

अक्सर देखा गया है कि हाथी के दल के किसी भी एक सदस्य पर मुसीबत आने पर हर एक सदस्य उसकी मदद को आगे आ जाता है. ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में सबसे पहले हाथियों का एक दल देखा जा रहा है, जो नदी को पार कर रहे हैं. इस बीच हाथी का एक बच्चा नदी में अचानक से बहने लगता है. नदी में बह रहे अपने बच्चे को बहने से बचाने के लिए उसकी मां तेजी से उसके सामने आ जाती है. इस दौरान हाथियों के पूरे झुंड को हथिनी की मदद करते देखा जा रहा है. 

Advertisement

अंडे से ऐसे फुटबॉल खेलने लगी मुर्गी, लोग बोले- रोनाल्डो का जबरा फैन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स का दिल भी पिघल रहा है. इस वीडियो को अब तक 22 लाख 29 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स बढ़चढ़ इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

सबसे महंगे ऑलराउंडर ने मचाया धमाल, लेकिन नहीं दिला सके PBKS को जीत

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?