पैडल मार कर चलाई जा रही है चार चक्का कार, लगाया ऐसा जुगाड़ देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर अक्सर अजब-गजब वीडियोज सामने आते रहते हैं. कुछ हंसाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं और कुछ दिमाग घुमा देते हैं. हाल में वायरल इलेक्ट्रिक वैन के इस वीडियो देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी. हंसी इसलिए कि तकनीक के इस जमाने में भी ऐसे अजब-गजब कारनामे करने वाले लोग हैं. यकीनन इससे पहले आपने कभी कार को पैडल मार कर चलाते नहीं देखा होगा.

कार चलाने का अनोखा तरीका

आशीष तिवारी नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक इलेक्ट्रिक वैन पहाड़ी के घुमावदार रास्ते से गुजरती हुई दिख रही है. पीछे से कोई अपनी कार से इसका वीडियो बना रहा है और बता रहा है कि, शायद पहाड़ी पर चढ़ाई वाले रास्ते की वजह से कार की मोटर नहीं चल रही. वीडियो में कार के बाहर पैर निकाल कर चार लोग उसे पैरों से चला रहे हैं. देखा जा सकता है कि, साइकिल की तरह पैडल मार कर कार चलाई जा रही है.

यहां देखें वीडियो

आए अजब-गजब कमेंट्स

वीडियो को महज कुछ दिनों में कई मिलियन बार देखा जा चुका है और एक लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे आत्मनिर्भर भारत का नजारा बता रहा है, तो कोई नई तकनीक. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये टेक्नोलॉजी भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए.' दूसरे ने लिखा, 'गाड़ी में बैठे-बैठे कसरत करने का तरीका.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'वो गाड़ी को मार्निंग वॉक करवा रहे हैं और खुद भी कर रहे हैं.'   

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि