VIDEO:मेट्रो में बीवी के सामने ही किसी और लड़की के साथ डांस करने लगा बुजुर्ग, यूं मिला करारा जवाब!

Elderly Couple Dance Video: हाल ही में वायरल एक बुजुर्ग कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स मेट्रो के अंदर अपने पसंदीदा गाने पर पत्नी को साथ में डांस के लिए कहता है, जिस पर पत्नी मना कर देती है, जिसके बाद बुजुर्ग शख्स कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Hilarious Video Of Elderly Couple: प्यार-मोहब्बत और रूठने-मनाने की कोई उम्र नहीं होती. जिदंगी में छोटी-छोटी खुशियों के पलों को किस तरह संजोकर यादगार बनाना है, वो आप पर निर्भर करता है. अक्सर कई लोग जहां जीवन की भागदौड़ में अपनी जिम्मेदारियों के ​तले दबकर खुद की जिंदगी को नहीं जी पाते हैं. उनके लिए ऐसे वीडियोज चेहरे पर मुस्कान खिलाने का काम करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग कपल को अपने जीवन के खूबसूरत पलों को खुलकर मस्ती से जीते देखा जा रहा है, जिसे देखकर हर कोई प्रेरणा ले रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे है दादा-दादी के इस वीडियो पर लोग दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग दंपति मेट्रो में एक साथ यात्रा कर रहे हैं, इस दौरान उनके पास खड़े कुछ सिंगर्स को मेट्रों के अंदर ही मस्ती के मूड में गाते देखा जा सकता है. इस बीच साथ सफर कर रहे कुछ यात्री बुजुर्ग शख्स का फेवरेट सॉन्ग प्ले कर देते हैं, जिसकी धुन पर बुजुर्ग शख्स मदमस्त होकर थिरकने लगता है, जिसके बाद वह अपनी पत्नी से साथ में डांस करने के लिए कहता है, इस पर वह मना कर देती हैं, तभी पत्नी को चिढ़ाने के लिए बुजुर्ग शख्स एक दूसरी युवा लड़की के साथ नाचने लग जाता है, जिसे देखकर पत्नी शॉक्ड हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

पति को दूसरी लड़की के साथ डांस करता देख पत्नी, पति को सबक सीखाने के लिए अपने पास में बैठे एक नौजवान शख्स के साथ डांस करने लगती है. बुजुर्ग महिला यह सिर्फ अपने पति को चिढ़ाने के लिए करती है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब गुदगुदा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को गुडन्यूज मूवमेंट नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 198,682 यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान