किंग कोबरा की आंखों में आंखें डालकर घूर रहे थे अंकल, फिर सांप ने गुस्से में जो किया, डर से कांप जाएंगे आप

इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग मज़े ले रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अंकल को ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
किंग कोबरा की आंखों में आंखें डालकर घूर रहे थे अंकल

King Cobra Attack Video: क्या कभी आपने सांप की आंखों में आंखें डालकर देखा है? आप सोच रहे होंगे ये क्या बकवास है. लेकिन, एक शख्स है जिसने ऐसा किया है. शख्स ने जब सांप की आंखों में आंखें डालकर देखा तो सांप ने उसका जो हाल किया वो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग मज़े ले रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अंकल को ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी. कुछ ने बताया कि ये शख्स एक्सपर्ट हैं, जिन्हें पहले भी कई बार सांप ने काटा है. हालांकि, ये वीडियो कब और कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेबल पर एक किंग कोबरा फन फैलाए बैठा है. ठीक उसके सामने एक बुजुर्ग शख्स भी बैठे हुए हैं. वो किंग कोबरा की आंखों में आंखें डालकर उसे घूर रहे हैं. सांप भी काफी देर तक उनकी ओर निहारता है. शख्स धीरे-धीरे अपने चेहरे को सांप के करीब ले जाने लगते हैं. सांप पहले तो अपनी जीभ निकालता है, लेकिन जैसे ही शख्स उसके करीब पहुंचता है वो एक झटके में वार करता है और उनकी बाईं आंख पर काट लेता है. और यहीं पर वीडियो खत्म हो जाता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @therealtarzann नाम के यूजर ने 13 अक्टूबर को शेयर किया था. वीडियो को अबतक 32 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 12 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं दर्द का एहसास कर पा रहा हूं. दूसरे ने लिखा- ये शख्स एक्सपर्ट हैं और इससे पहले भी 42 बार इन्हें सांपों ने काटा है. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections: Congress और Sharad Pawar ने जो नहीं किया वो BJP ने कर दिया? | Election Cafe
Topics mentioned in this article