बुजुर्ग शख्स ने गिटार बजाते हुए स्टाइलिश अंदाज़ में गाया अंग्रेजी गाना, सुनकर दंग रह गए यूजर्स, बोले- ये अद्भुत है

भावनाओं से भरपूर उनकी आवाज़, गाने में एक ताज़ा और मार्मिक व्याख्या लाती है, जो दर्शकों को गहराई से पसंद आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

द एनिमल्स (The Animals) द्वारा "House of the Rising Sun" गाते एक बुजुर्ग शख्स के दिल छू लेने वाले वीडियो ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा है. एक्स पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को तुरंत ही 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जो उस शख्स के प्रभावशाली सिंगिंग टैलेंट और गीत के साथ गहरे भावनात्मक संबंध को दर्शाता है.

वीडियो में, बुजुर्ग शख्स क्लासिक ट्रैक की एक शक्तिशाली और हार्दिक प्रस्तुति देता है. भावनाओं से भरपूर उनकी आवाज़, गाने में एक ताज़ा और मार्मिक व्याख्या लाती है, जो दर्शकों को गहराई से पसंद आई है. वीडियो पर आए रहे कमेंट्स उन लोगों की हैरानी और तारीफ को दर्शाती हैं जिन्होंने इसे देखा है. एक दर्शक ने कमेंट किया, "'किसी पुस्तक को उसके आवरण से कभी मत आंकिए'' का आदर्श उदाहरण," जबकि दूसरे ने कहा, "वाह! यह अद्भुत है."

देखें Video:

वायरल सफलता के बीच, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उस शख्स की पृष्ठभूमि के बारे में अनुमान लगाया है, जिसमें सुझाव दिया गया है कि वह भारतीय फिल्म संगीतकार और संगीतकार संतोष नारायणन से संबंधित हो सकता है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

वीडियो न केवल उस शख्स के संगीत कौशल को उजागर करता है बल्कि अप्रत्याशित स्थानों से आने वाली सुंदरता और आश्चर्य की याद भी दिलाता है. यह स्पष्ट है कि इस बुजुर्ग शख्स ने अपने असाधारण प्रदर्शन से लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है.

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
लिवर की दिक्कतों के लिए लिवर टॉनिक कितना फायदेमंद? डॉक्टर सरीन ने खोल दी पोल
Topics mentioned in this article