चाचा ने एकदम से वक्त बदल दिया...अनोखे करवाचौथ से इंटरनेट पर छिड़ी बहस, कुछ ने काटी मौज तो वहीं कुछ ने जताई आपत्ति

वायरल वीडियो में एक उम्रदराज शख्स को एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए करवाचौथ का व्रत करते हुए देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी छूट गई. वहीं कुछ लोगों ने वीडियो पर नाराजगी जताई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
चाचा का करवाचौथ देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

सुहागिन महिलाओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण त्यौहारों में से एक करवाचौथ बीते रविवार यानी 20 अक्टूबर को मनाया गया. महिलाएं इस दिन निर्जला व्रत रखती हैं और शाम को चांद की पूजा के बाद पति के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोलती हैं. पहले सिर्फ महिलाएं ही अपनी पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखा करती थीं लेकिन आजकल पति भी अपनी पत्नी के साथ यह व्रत रखने लगे हैं. इस बीच एक अनोखे करवाचौथ सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक उम्रदराज शख्स को एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए करवाचौथ का व्रत करते हुए देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी छूट गई. वहीं कुछ लोगों ने वीडियो पर नाराजगी जताई है.

मिया खलीफा के लिए करवा चौथ

मिया खलीफा के लिए व्रत रख रहे चाचा का वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो पर यूजर्स की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. वायरल वीडियो में एक उम्रदराज शख्स हाथ में छन्नी और करवाचौथ की थाली लिए नजर आते है. छत पर खड़े होकर पहले वह छन्नी से चांद को देखता है और उसके बाद दीवार पर लगी मिया खलीफा की तस्वीर को छन्नी से देखता है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों की हंसी छूट गई तो वहीं कुछ यूजर्स ने आपत्ति जताई है. लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि करवा चौथ पति-पत्नी के निस्वार्थ प्रेम का प्रतीक है जिसका इस तरह से मजाक बनाना बिल्कुल गलत है.
 

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

मिया खलीफा के लिए व्रत रखने वाले चाचा का वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर खूब वायरल हो रहा है. एक्स पर इस वीडियो को अब तक 10.5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, चाचा ने एकदम से वक्त बदल दिया. मौज काटते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, सही तो किया चाचा ने.. अपनी पसंद के इंसान की लंबी उम्र के लिए पूजा करने में क्या गलत है.

ये Video भी देखें:






 

Featured Video Of The Day
Diwali 2024 पर Post Office की इस स्कीम में करें इन्वेस्ट, हर महीने होगी कमाई
Topics mentioned in this article