खेत में निकला विशालकाय अजगर, बुजुर्ग ने अकेले ही पकड़ा और जबड़े से दबोचकर लगे घसीटने, फिर जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बदायूं के दातागंज के गांव बसेला में लोगों ने खेत में अजगर को देखा जिसके बाद जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
खेत में निकला विशालकाय अजगर

गांव-देहात में अक्सर सांप, बिच्छू जैसे जीव जंतु अक्सर निकलते रहते हैं. फिर चाहे वो घर हो या खेत सांप-बिच्छू कब और कहां निकल आएं इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. ऐसी ही एक घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से, जहां एक गांव में एक विशालकाय आजगर निकला. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक, बदायूं के दातागंज के गांव बसेला में लोगों ने खेत में अजगर को देखा जिसके बाद जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि खेत में काफी लोग जमा है और एक बुजुर्ग शख्स ने अजगर के जबड़े को कसकर पकड़ रखा है.

Advertisement

बुजुर्ग बाबा वहां मौजूद और लोगों की मदद से अजगर को बोरे में डालने की कोशिश कर रहे हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि अजगर इतना विशाल, भारी-भरकम और ताकतवर है कि कई लोग मिलकर भी उसे बोरे में नहीं डाल पा रहे हैं. फिर काफी मशक्कत के बाद उसे सुरक्षित बोरे में डालाकर बंद किया गया. अजगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Video के लिए यहां क्लिक करें:

वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि वन विभाग की टीम ने विशाल अजगर को पकड़ा और बुधवार को इस अजगर को किसी घने जंगल में छोड़ा जाएगा. दातागंज क्षेत्र में अजगर दिखाई देने के लगातार मामले प्रकाश में आ रहे थे. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा- इनके घरों को तोड़कर इंसान अपना घर बनाए जा रहे हैं तो ये कहा जाएंगे? इसी वजह से ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा
Topics mentioned in this article