बुजुर्ग कपल ने ‘काला शा काला’ पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, सीटी बजा-बजाकर झूमे लोग, यूजर्स ने कहा- ऐसी ही लाइफ चाहिए

इस कपल की खास बात ये है कि ये जोड़ा उम्र दराज है. लेकिन एनर्जी ऐसी है कि अच्छे अच्छे इनके आगे ठहर नहीं सकते.

Advertisement
Read Time: 2 mins

डांस का मामला हो तो युवा किसी मंच को नहीं छोड़ते. फिर मौका दोस्त की शादी का हो, बारात का हो या फिर किसी के बर्थडे का ही क्यों न हो. लेकिन कभी कभी कोई कपल ऐसा भी होता है जो युवाओं की एनर्जी पर भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक कपल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कपल की खास बात ये है कि ये जोड़ा उम्र दराज है. लेकिन एनर्जी ऐसी है कि अच्छे अच्छे इनके आगे ठहर नहीं सकते. शायद यही वजह है कि जब ये थोड़ा एजेड जोड़ा मंच पर डांस करने आया. तो, सब लोग बस उन्हें देखते रहे. उन्हें इंटरप्ट करने की या उनके साथ जुगलबंदी करने की किसी ने कोशिश नहीं की. इस जोड़े ने भी देखते ही देखते समां बांध दिया.

डांस से किया धमाल

इंस्टाग्राम हैंडल lifewithkeerat ने बुजुर्ग जोड़े के डांस का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें उम्र दराज हसबैंड वाइफ फुल एनर्जी के साथ एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं. उनका डांस देखकर बाकी लोगों ने भी पूरा स्टेज उनके लिए खाली कर दिया है. दोनों पति पत्नी काला शा काला गाने पर डांस कर रहे हैं. एक दूसरे से ताल से ताल मिला रहे हैं. और लिरिक्स और बीट्स के साथ अपने एक्शन को भी मैच कर रहे हैं. बीच बीच में लोगों की तालियां और सीटी की आवाज सुनकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके इस एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस को सभी लोग जी भरकर इंजॉय कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

बहुत क्यूट डांस है

इस डांस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि ये बहुत क्यूट वीडियो है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस पूरे वीडियो को देखते समय मेरे चेहरे पर स्माइल बनी रही, गॉड ब्लेस देम. एक यूजर ने लिखा कि बस ऐसी ही लाइफ चाहिए. खबर लिखे जाने तक बुजुर्ग जोड़े के इस धमाल डांस को 1 लाख 2 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके थे.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article