आ जाने जा...गाने पर रोमांटिक हुए बुजुर्ग पति-पत्नी, बाहों में बाहें डाल ऐसे किया डांस, वायरल हो गया Video

Elderly Couple Dance Video: पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक प्रेम कहानी...डांस और म्यूजिक में."

Advertisement
Read Time: 5 mins

Elderly Couple Dance Video: अगर आप प्यार और सोलमेट जैसी भावनाओं में विश्वास करते हैं, तो यह वीडियो आपका दिल पिघला देगा. एक पार्टी में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के आ जाने जा (Aa Jane Ja) पर नाचते हुए एक बुजुर्ग कपल की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. उनका अनुग्रह और एक-दूसरे के लिए जो प्यार था, वह लोगों का दिल चुरा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को रॉबिन नकाई नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक बुजुर्ग पुरुष और बीरिंदर नाम की एक महिला और अमरज्योत गिल को लता मंगेशकर के प्रतिष्ठित गीत पर धीमी गति से नाचते हुए देखा जा सकता है. उनकी खुशी और भावना ने इंटरनेट पर जीत हासिल की. इसके अलावा वो जिस तरह से एक साथ घूम रहे थे उनका प्यार उससे साफ झलक रहा था.

बिरिंदर और अमरज्योत गिल को प्यार से गिली और एजे कहा जाता है और ये चंडीगढ़ से हैं.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक प्रेम कहानी...डांस और म्यूजिक में."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. लोग कपल का प्यार देख दिल हार बैठे थे और कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर रहे थे.

एक यूजर ने लिखा, "इतनी खूबसूरत जोड़ी..और एक-दूसरे के लिए उनका प्यार उनके डांस में झलक रहा है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इसे लूप पर देख रहे हैं! बहुत खूबसूरत."

आ जाने जा... गाना 1969 में आई फिल्म इंतकाम का है.

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Kolkata Rape Case: CBI की जांच सही दिशा में है, जांच के लिए वक्त देना चाहिए