Delhi-NCR में भूकंप के बाद, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोग बोले- क्या बताऊं यारों, मैं तो हिल गया

दिल्‍ली और एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. भूकंप के झटके महसूस किए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स जमकर मज़ेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins

Delhi-NCR Earthquake Memes: आज (3 अक्टूबर, मंगलवार) दोपहर तकरीबन 2.25 बजे जब लोग ऑफिस या घरों मे काम कर रहे थे, सड़क पर चहल-पहल थी, तभी अचानक एनसीआर में कुर्सी पर बैठे लोगों के पैर कांपने लगे. लोगों के यह समझने में बिल्कुल भी देर नहीं लगी कि, यह भूकंप है. दरअसल, दिल्‍ली और एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. भूकंप की तीव्रता 6.2 बताई जा रही है. बता दें कि, उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड में भी भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखते ही देखते कई वीडियो और फोटोज वायरल हो गए, जिनमें लोगों को अपने कार्यालयों और घरों से बाहर निकलते हुए दिखाया गया था. भूकंप के झटके महसूस किए जाने पर नेटिज़न्स जमकर मज़ेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement


दिल्‍ली-एनसीआर में भूकंप के झटकों की तीव्रता काफी तेज थी. ऐसे में लोग घरों और ऑफिस से बाहर निकल आए. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने बताया कि भूकंप की तीव्रता 6.2 रही और इसका केंद्र नेपाल में पांच किलोमीटर की गहराई में था.  
 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी