उड़ते चील ने सुमद्र में ऐसे लगाई डुबकी, एक वार में पंजों में फंसाई मछली, आगे जो हुआ, 12 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

मार्क स्मिथ, एक जाने-माने फोटोग्राफर हैं, जिन्होंने इस हैरान कर देने वाले पल को कैमरे में कैद किया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिससे इंटरनेट पर लोग देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक चील (Eagle) द्वारा मछली पकड़ने का एक हैरतअंगेज़ वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर रहा है, जिसे अबतक 124 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. लेकिन यह वास्तव में सच है. मार्क स्मिथ (Photographer Mark Smith) , एक जाने-माने फोटोग्राफर हैं, जिन्होंने इस हैरान कर देने वाले पल को कैमरे में कैद किया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिससे इंटरनेट पर लोग देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में एक बाज का क्लोज़-अप शॉट दिखाया गया है जो समुद्र से मछली पकड़ रहा है और उसी समय वह मछली को खाने भी लगता है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैं इसके अलावा क्या कह सकता हूं, 'इसने मुझे अवाक कर दिया'."

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में, दर्शकों ने ऐसे पल को कैमरे में कैद करने के लिए मार्क स्मिथ की सराहना की. एक यूजर ने कहा, "तथ्य यह है कि आप इस अविश्वसनीय पल को कैद करने में सक्षम थे."

कई अन्य लोगों ने इस नज़ारे पर हैरानी जाहिर की: “पूरी उड़ान के दौरान एक फिसलती हुई मछली को पकड़ने के लिए अपनी चोंच के साथ इस छोटी सी क्लिप को कैद करने के लिए जिस कौशल स्तर की आवश्यकता होती है वह अद्भुत है! क्या आप सोच सकते हैं कि यह पक्षी कितना अच्छा पिज़्ज़ा बनाता होगा.” साथ ही, यह कमेंट: "ये पक्षी जीत से भी पागल दिखते हैं."

मार्क स्मिथ, जिनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, खुद को एक फोटोग्राफर, वीडियोग्राफर और कहानीकार बताते हैं, "प्रकृति में अद्भुत क्षणों को साझा करने के लिए यहां हैं."

Advertisement


ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi: Nangloi में मिठाई की दुकान में चली गोलियां, गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संदिग्ध
Topics mentioned in this article