दूल्हा-दुल्हन को मिला ऐसा गिफ्ट, खोलते-खोलते हुआ बुरा हाल, फिर जो निकला, किसी ने सोचा नहीं था

शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को एक ऐसा गिफ्ट मिलता है, जिसे खोलने में उनके पसीने छूट जाते हैं और जब गिफ्ट हाथ लगता है तो न हंसते बनता है न रोते.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूल्हा दुल्हन को मिला सस्पेंस से भरा गिफ्ट, राज खुला हो छूट गई हंसी

शादियों में हमारे यहां रिवाजों के साथ ही मजा मस्ती और मजाक भी खूब होता है. दूल्हे की सालियां हों या फिर दुल्हन के देवर, इनकी खट्टी-मीठी नोकझोंक और मजाक मस्ती शादियों में रंग जमा देती है. वहीं कुछ दोस्त तो कभी-कभी ऐसा मजाक कर देते हैं कि होश ही उड़ जाया करते हैं. शादी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को एक ऐसा गिफ्ट मिलता है, जिसे खोलने में उनके पसीने छूट जाते हैं और जब गिफ्ट हाथ लगता है तो न हंसते बनता है न रोते.

गिफ्ट है या कंफ्यूजन

इंस्टाग्राम पर Ankita.Guru  नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है शादी की स्टेज पर बैठे दूल्हा और दुल्हन पूरी शिद्दत से और पूरी एनर्जी लगा कर एक गिफ्ट बॉक्स को खोलने में लगे हैं. वह बॉक्स को खोलते हैं तो अंदर से न्यूज़ पेपर में लपेटा हुआ गिफ्ट निकलता है. जिससे पेपर की कई परतें और फिर कई दूसरे बॉक्स निकलते हैं. इस गिफ्ट को इनरैप करते-करते दोनों का पसीना छूट जाता है. आखिर में पेपर की एक पैकिंग के अंदर से जो गिफ्ट निकलता है उसे देख सभी के होश उड़ जाते हैं. सस्पेंस खुलता है तो अंदर से दो लॉलीपॉप बाहर आते हैं. वीडियो के आखिर में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे अपने हाथों से ये लॉलीपॉप खिलाते नजर आते हैं.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने लिए मजे

वीडियो को 12 जनवरी को शेयर किया गया था, तब से इसे 63 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2.7 मिलियन से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जितना खर्चा लॉलीपॉप में नहीं हुआ, उतना पैकिंग में हो गया. दूसरे ने लिखा, खोदा पहाड़ निकला चूहा. तीसरे ने लिखा, पैकिंग तो बढ़िया गिफ्ट की रात को खोलते घर में खोलते-खोलते दिन निकल आता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?
Topics mentioned in this article