लड़ाई के चक्कर में बच्चे को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया मां-बाप, लोगों ने कहा- ये कैसी लड़ाई?

ताज्जुब की बात ये है कि सड़क से गुजर रहे लोग तमाशबीन बनकर पति पत्नी की लड़ाई तो देखते ही रहे. रो-रो कर बेहाल हो रहे बच्चे पर ध्यान देना किसी ने जरूरी नहीं समझा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कार में बैठी पत्नी को खींच कर कार से बाहर उतारने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर पत्नी से जबरदस्ती करने वाले शख्स पर आपका भी गुस्सा फूट पड़ेगा. पति पत्नी की इस लड़ाई में उनके छोटे बच्चे का भी बुरा हाल हो जाता है. उसके रोने की आवाजें वीडियो में साफ सुनाई दे रही हैं. जिसे देखकर किसी का भी कलेजा छलनी हो जाए. ताज्जुब की बात ये है कि सड़क से गुजर रहे लोग तमाशबीन बनकर पति पत्नी की लड़ाई तो देखते ही रहे. रो-रो कर बेहाल हो रहे बच्चे पर ध्यान देना किसी ने जरूरी नहीं समझा. ऐसे समय में वहां पहुंचे एक शख्स ने बच्चे पर ध्यान दिया.

कार से खींच कर पटका

वाइल्ड कंटेंट नाम के एक्स (ट्विटर) हैंडल ने पति पत्नी की लड़ाई का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक व्यक्ति अचानक अपनी गाड़ी से उतरता है. पीछे का गेट खोलता है और अपनी पत्नी को हाथ पकड़कर बाहर खींचता है. उसका खींचने का तरीका ऐसा है कि पत्नी गिर पड़ती है और उसी हालत में वो सड़क पर पटक देता है. उसकी गोद में बैठा बच्चा बुरी तरह रोने लगता है. लेकिन आपसी झगड़े में पति-पत्नी को उस बच्चे की याद ही नहीं रहती. ये लड़ाई जब तक चलती वहां मौजूद लोग चुपचाप तमाशा देखते हैं. ऐसे में एक शख्स आगे आकर बच्चे को संभालता है.

Advertisement

मसीहा बना अनजान

बच्चे की सुध लेने वाले शख्स को यूजर्स मसीहा की तरह बता रहे हैं जो मदद के लिए आगे आया. इसी पोस्ट के नीचे एक यूजर ने जानकारी शेयर की है कि ये वीडियो चीन का है. जहां अपनी पोर्श कार से शख्स ने अपनी पत्नी को इस तरह खींच कर उतारा. शख्स की पहचान मि. वांग के रूप में हुई है. जिन्हें इस घटना के बाद ट्रैफिक नियम तोड़ने और डॉमेस्टिक वायलेंस के चलते जुर्माना अदा करना पड़ा. साथ ही उस शख्स की तारीफ भी लिखी है जिसने बच्चे को संभाला और बीच सड़क पर झगड़ा सुलझाने में भी मदद की.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha Session: किसानों को हर स्तर पर मजबूत करने की कोशिश- संसद में बोले PM Modi