रियल या मार्केटिंग स्टंट, iPhone 16 को Free में बांट रहा है यह शख्स, कार में चिपकाए फोन, नोच-नोचकर ले जा रहे लोग

हाल ही में दुबई की सड़कों पर एक इंफ्लुएंसर अपनी मर्सिडीज में कई आईफोन 16 प्रो मैक्स टेप कर फ्री में लोगों का बांटता हुआ दिखाई दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आईफोन 16 के लॉन्च से एप्पल लवर्स के बीच में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. लोग एप्पल के लेटेस्ट मॉडल को अपना बनाने के लिए बेताब हैं, यही वजह है कि लॉन्च के बाद से ही दुनियाभर के एप्पल स्टोर्स के बाहर भीड़ देखने को मिल रही है. कोई इस लेटेस्ट फोन को खरीदने के लिए स्टोर्स की लाइन में खड़ा है, तो कोई एप्पल आईफोन के इस लेटेस्ट मॉडल को देखने के लिए बेताब है. इस बीच अगर कोई आपको अपनी गाड़ी में कई एप्पल आईफोन 16 प्रो मैक्स चिपका कर फ्री में बांटता हुआ दिखे, तो आप निश्चित रूप से हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ ऐसा ही देख कर नेटिजन्स हैरान हैं. दुबई की सड़कों पर एक इंफ्लुएंसर अपनी मर्सिडीज में कई आईफोन 16 प्रो मैक्स टेप कर फ्री में लोगों का बांटता हुआ दिखाई दिया.

मर्सिडीज जी-वैगन पर चिपकाए आईफोन 16 के डिब्बे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपनी मर्सिडीज जी-वैगन के पीछे कई एप्पल आईफोन 16 प्रो मैक्स के डिब्बे चिपकाए नजर आ रहा है. पीछे खड़ी गाड़ी में से एक शख्स निकलता है और मर्सिडीज पर टेप किए गए एक फोन को निकालकर चेक करता है. डिब्बे के अंदर सच में आईफोन 16 प्रो मैक्स फोन रहता है. वीडियो में आगे दिखता है कि आईफोन का डिब्बा हाथ में लिए शख्स मर्सिडीज के ड्राइवर सीट की तरफ बढ़ता है. आगे बैठा शख्स उसे आईफोन रख लेने के लिए परमिशन देते हुए नजर आता है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

इंस्टाग्राम पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दुबई के इस वीडियो को शर्गील खान नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो अब वायरल हो चुका है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 1.9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "यह रियल है या सिर्फ एक मार्केटिंग स्टंट." दूसरे यूजर ने लिखा, "यार कोई मुझे भी दे दो."

Advertisement

ये भी देखेंः- 21 साल के तोते की हुई ट्यूमर सर्जरी

Featured Video Of The Day
Delhi में सनसनीखेज घटना, किराए पर रह रही लड़की के घर में लगाए खुफिया कैमरे | Des Ki Baat