शख्स की पार्टी करने का तरीका देख पकड़ लेंगे सिर, Video देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

Funny Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अतरंगी वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जश्न मनाता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की हरकत देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Drunk Man Viral Video: देशभर में होली का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई रंगों की होली से रमा दिखा. सोशल मीडिया पर होली से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज और फोटोज देखने को मिल रहे हैं. एक ओर जहां कुछ वीडियोज दिल जीत रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ वीडियोज ऐसे भी हैं, जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जश्न मनाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें नशे में चूर कुछ लोग कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो किसी बस्ती के इलाके का लग रहा है, जहां पूरा माहौल होली वाला नजर आ रहा है. इस दौरान कुछ लोग एक-दूसरे को रंग लगा रहा है, तो कुछ अपने में मगन है, लेकिन इसी बीच बड़े आराम से चला आ रहा शख्स अचानक दौड़ लगा लेता है और नाले में कूद पड़ता है. 

Advertisement

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो शख्स नाले को स्विमिंग पूल समझकर उसमें छलांग लगा बैठा हो. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल इस वीडियो को @kumarayush084 नाम के हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एक पेग पीते ही शराबी बन गया रोमन रेंस.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल