Taylor Swift के कॉन्सर्ट में गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे शख्स को मिला उल्टा सरप्राइज, वायरल हुआ Video

यह प्रपोजल टेलर स्विफ्ट के सिंगापुर में हुए एक कॉन्सर्ट का है, जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाते हुए लाखों लोगों के बीच अपने दिल की बात कह डाली.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल के प्रपोजल का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. खास बात ये है कि, यह प्रपोजल टेलर स्विफ्ट के सिंगापुर (Taylor Swift Concert In Singapore) में हुए एक कॉन्सर्ट का है, जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाते हुए लाखों लोगों के बीच अपने दिल की बात कह डाली. इस दौरान उल्टा प्रेमी को ही सरप्राइज मिल गया, जिसे देखकर वहां आस-पास मौजूद लोग ताली बजाते हुए अपना दिल हार बैठे.

हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिल खुश हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में मौजूद एक कपल एक-दूसरे को किस तरह सरप्राइज कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को प्यार भरी विशेज दे रहे हैं. वीडियों में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स बैग में से अंगूठी निकालकर अपनी प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दे देता है, लेकिन बदले में प्रेमिका ने जो किया, उसे देखकर प्रेमी की खुशी का ठिकाना ना रहा. वीडियो में शख्स बीच कॉन्सर्ट में अचानक घुटनों के बल बैठ जाता है और प्रेमिका के सामने अंगूठी रख देता है, लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है, जब गर्लफ्रेंड भी घुटनों के बल बैठकर बॉयफ्रेंड को अंगूठी दिखाते हुए शादी के लिए हां कह देती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में कपल को इमोशनल होते हुए एक-दूजे को गले लगाते देखा जा सकता है. इस दौरान कपल के आसपास मौजूद लोग दोनों के लिए चीयर करते दिखाई देते हैं. इस खूबसूरत लम्हों से भरे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'उसे अपना साथी मिल गया. सबसे बेहतर, संभव तरीके से.' वीडियो देख चुके यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कभी-कभी आपको तब तक उत्तर नहीं पता होता, जब तक कोई घुटनों के बल बैठकर आपसे न पूछे? दूसरे यूजर ने लिखा, वो एक साथ रहने के लिए बने हैं, उनके दिल एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9