डॉल्फिन ने जैसे ही समुद्र में लगाई छलांग, ऊपर उभर आया इंद्रधनुष, अद्भुत नज़ारा देख मंत्रमुग्ध हुए लोग

पोस्ट के कैप्शन में ट्विटर यूजर ने जानकारी दी कि वीडियो को फोटोग्राफर जैमेन हडसन ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के तट से शूट किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

डॉल्फ़िन (dolphins) को कूदते देखने का अनुभव बेहद आनंददायक होता है और अब समुद्र से छलांग लगाते हुए राजसी समुद्री जीव को दिखाते हुए एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है.

शॉर्ट क्लिप को ट्विटर पर 'साइंस गर्ल' नाम के एक यूजर ने शेयर किया था. इसने उस जादुई क्षण को कैद कर लिया जब एक बॉटलनोज़ डॉल्फ़िन पानी से उछली और उसके ठीक ऊपर एक इंद्रधनुष उभरा. पोस्ट के कैप्शन में ट्विटर यूजर ने जानकारी दी कि वीडियो को फोटोग्राफर जैमेन हडसन ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के तट से शूट किया था.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, आश्चर्यजनक वीडियो को 555,000 से अधिक बार देखा गया और 15,000 से अधिक पसंद किया गया. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, कई इंटरनेट यूजर्स ने वीडियो को सुंदर और अविश्वसनीय बताया.

एक यूजर ने लिखा, "क्या यह इतना खूबसूरत है. जैसे ही डॉल्फिन पानी में वापस गई, इंद्रधनुष गायब हो गया." दूसरे ने कहा, "यह शुद्ध जादू है."  एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "मैं सुंदरता से सम्मोहित हूं," जबकि एक चौथे ने बस जोड़ा, "क्या सुंदर क्षण है".

हडसन ने पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था. उनके पोस्ट को लगभग 100,000 लाइक्स और हजारों व्यूज मिले. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बोतलनोज डॉल्फिन एक इंद्रधनुष पर कूदते हुए, एस्पेरेंस डब्ल्यूए (पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया)."

Featured Video Of The Day
Amit Shah ने Congress पर लगाया Agniveer पर झूठ फैलाने का आरोप, बोले: 'नौकरी के बगैर नहीं रहेगा कोई अग्निवीर'