छोटी बच्ची के आवाज देती ही चली आई डॉल्फिन, इस खूबसूरत लम्हें को देख प्यार बरसाने लगी पब्लिक

वीडियो में एक छोटी बच्ची का बेहद क्यूट अंदाज देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो में एक छोटी बच्ची एक्वा जू में डॉल्फिन के साथ खेलती हुई नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Little Girl Playing With Dolphin Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद खूबसूरत और दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा. वीडियो में एक छोटी बच्ची का बेहद क्यूट अंदाज देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो में एक छोटी बच्ची एक्वा जू (एक तरह का पानी वाला चिड़ियाघर) में डॉल्फिन के साथ खेलती हुई नजर आती है. बच्ची और डॉल्फिन की ये दोस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही है.

बच्ची का डॉल्फिन के लिए प्यार… (Friendly dolphin chat with toddler)

इस बेहद क्यूट से वीडियो में एक छोटी सी बच्ची एक्वा जू में डॉल्फिन को सबसे पहले अपनी ओर आने का इशारा करती है, जिसके बाद बच्ची के लिए डॉल्फिन का रिएक्शन बेहद कमाल का होता है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दोनों पर ढेर सारा प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. यकीनन ये पल बच्ची के बचपन की सबसे खूबसूरत यादों में शुमार हो चुका है. बताया जा रहा है कि, एक छोटी बच्ची अपनी मां के साथ पानी वाले मछलीघर में गई हुई थी. इस बीच बच्ची आवाज लगाकर डॉल्फिन को हाय बोलती है. वीडियो में डॉल्फिन का रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे मानो उसे बच्ची का हाय सुनाई दे गया हो. इसके अगले ही पल डॉल्फिन तैरती हुई उसके पास चली आती है. यह नजारा देखकर बच्ची की मां भी काफी खुश होती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

छोटी बच्ची के बुलाने पर चली आई डॉल्फिन (Cute video of little girl and dolphin)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @trending__american नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'डॉल्फिन जिस तरह से बच्चे के लेवल पर पहुंचती है वह बहुत मनमोहक है.' इस वीडियो को अब तक साढ़े 8 लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि 1 लाख 42 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये बच्ची और डॉल्फिन दोनों ही अभी बच्चे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, जरूर ये किसी दूसरे जन्म में अच्छे दोस्त रहे होंगे. तीसरे यूजर ने लिखा, क्या किसी ने देखा कि डॉल्फिन "आई लव यू" कह रही है?

Advertisement

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

Featured Video Of The Day
Odisha में PM Modi ने आवास योजना के लाभार्थियों से की मुलाकात, घर में की पूजा-अर्चना