कुत्ता, मालिक से 3 दिन बाद मिला, तो देखते ही करने लगा ऐसी हरकतें, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यही दिखाया गया है कि कैसे एक कुत्ता अपनी मालकिन से जब तीन दिन बाद मिलता है तो उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता, वो खुशी से झूम उठता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

अगर अपने किसी नजदीकी या फिर जो आपके काफी करीब हो ऐसे किसी इंसान से जब आप काफी दिनों से नहीं मिले होते, और जब अचानक उससे मिलते हैं तो वो खुशी काफी बड़ी होती है. प्यार की यही भावना और अपनों से मिलने की यही खुशी कुत्तों में भी होती है. सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यही दिखाया गया है कि कैसे एक कुत्ता अपनी मालकिन से जब तीन दिन बाद मिलता है तो उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता, वो खुशी से झूम उठता है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसने हर किसी का दिल जीत लिया है.

वीडियो कुत्ते के निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था. हालांकि, एक अन्य इंस्टा पेज द्वारा इसे फिर से शेयर किए जाने के बाद यह वायरल हो गया. दोबारा पोस्ट किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "माँ तीन दिनों के लिए चली गई !!!" वीडियो में एक कुत्ते को आगे की ओर दौड़ते हुए और फिर फर्श पर बैठी महिला की गोद में कूदते हुए दिखाया गया है. इसके बाद कुत्ता देखिए कैसे अपनी मालकिन के गले लगता है और उसे चूमने लगता है.

देखें Video:

Advertisement

यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद से 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें यह पसंद आया कि कुत्ता अपने मालिक को देखकर कैसे कूद गया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह कूदा," दूसरे ने लिखा,  "#CutenessOverload."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में