कुत्ते ने पहना पीले रंग का रेनकोट, बारिश से बचने के लिए किया कुछ ऐसा, Video देख हैरान हुए लोग

वीडियो में एक प्यारा सा कुत्ता रेनकोट पहनकर खुद को बारिश से बचाने की कोशिश कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

पालतू जानवर और उनकी हरकतें जरूर किसी का दिन रोशन कर सकती हैं. इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचने वाले एक वीडियो में एक प्यारा सा कुत्ता रेनकोट पहनकर खुद को बारिश से बचाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को डॉग्स ऑफ इंस्टाग्राम नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है,"@marumarimayo से सबसे प्यारा रेन ट्रोट लाया गया. क्या आपके कुत्ते को बारिश पसंद है?"

वीडियो एक पीले रेनकोट पहने बारिश में इधर-उधर दौड़ते हुए छोटे कुत्ते के साथ शुरु होता है. कुत्ता एक इमारत के अंदर घुसता है और अपने शरीर को हिलाकर पानी गिराता है.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से नन्हे कुत्ते की क्यूटनेस ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है. वीडियो को अब तक लगभग 1.6 मिलियन बार देखा जा चुका है और 98 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को भर दिया है. कई यूजर्स ने अपने कुत्ते के लिए ऐसा ही रेन कोट लेने के लिए इच्छा जाहिर की.

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "बूमर को इसकी आवश्यकता है”.  दूसरे ने कहा, "जब आप काम कर रहे हों" एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "ओएमजी हमने अभी-अभी इस तरह का एक वीडियो भी फिल्माया है."

हाल ही में, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक महिला को अपने पालतू कुत्ते को खुश रखने के लिए कोशिश करते हुए दिखाया गया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @mykomushroom पर शेयर किया गया, जो Myko नाम के कुत्ते को समर्पित है.

Advertisement

वीडियो में महिला हाथ से पॉपकॉर्न उठाती दिख रही है, जबकि उसका प्यारा कुत्ता किचन काउंटर के नीचे उसका इंतजार कर रहा है.

गणेश चतुर्थी 2022: शिल्पा शेट्टी, शमिता और राज कुंद्रा ने गणपति को दी विदाई

Featured Video Of The Day
Faridabad में 2 Bankers मौत के बाद अभी तक नहीं जागा फरीदाबाद नगर निगम, किसी की जिम्मेदारी तय नहीं