Advertisement

रेलवे ट्रैक पर फंसा था कुत्ता, देखते ही मदद के लिए पहुंचा शख्स, लेकिन हुआ कुछ ऐसा, जो यूजर्स को पसंद नहीं आया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता रेलवे ट्रैक पर बेबस होकर खड़ा है तभी उसे एक अजनबी उसकी मदद के लिए आता है. वो कुत्ते को खींचकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ा लेता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रेलवे ट्रैक पर फंसा था कुत्ता, देखते ही मदद के लिए पहुंचा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कुत्ता (Dog) रेलवे ट्रैक पर फंसा हुआ दिख रहा है. जानवर मदद के बिना प्लेटफार्म पर चढ़ने में सक्षम नहीं हो पा रहा था. कुत्ते को संघर्ष करते देख एक अजनबी ने उसे रेलवे प्लेटफॉर्म पर खींच लिया. वीडियो को अपूर्वा तिवारी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और इसे 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता रेलवे ट्रैक पर बेबस होकर खड़ा है तभी उसे एक अजनबी उसकी मदद के लिए आता है. वो कुत्ते को खींचकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ा लेता है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग कुत्ते की मदद रने वाले शख्स की सराहना कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिनका कहना था कि शख्स कुत्ते को और अधिक सहजता के साथ भी प्लेटफॉर्म पर चढ़ा सकता है, लोगों को शख्स का तरीका सही नहीं लगा.

Advertisement

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, “उन सभी लोगों के लिए जो यह कह रहे हैं कि यह थोड़ा नरम हो सकता था, कम से कम उस शख्स ने मदद की और आवारा कुत्ते की मदद करने के प्रति उसके इरादे वास्तविक थे. इसलिए सोशल मीडिया पर जो कुछ भी आप देखते हैं उसकी आलोचना करना बंद करें और जीवन का आनंद लें. भगवान भला करे.” इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.
 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024 Phase 6 Voting: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति सहित कई VVIP ने डाला Vote

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: