कुत्ते को कार में बैठे-बैठे आ गई गहरी नींद, तो करने लगा जागने का दिखावा, बनाए ऐसे अजीबोगरीब चेहरे, Video ने जीता लोगों का दिल

इस क्लिप में एक कुत्ते को कार में बैठे देखा जा सकता है और वह अपनी आंखें खुली रखने की कोशिश कर रहा है. उसे लगातार झपकी लेते देखा जा सकता है. वीडियो देखकर साफतौर पर पता चल रहा है कि कुत्ते को बहुत तेज नींद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कुत्ते हर किसी को पसंद होते हैं और उनकी प्यारी हरकतें हम सभी को खुश कर देती हैं. कार में सो रहे कुत्ते का एक अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को बुइटेन्गेबिडेन नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है. कुत्ते के मजेदार वायरल वीडियो पर लोग अब ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

10 सेकेंड की इस क्लिप में एक कुत्ते को कार में बैठे देखा जा सकता है और वह अपनी आंखें खुली रखने की कोशिश कर रहा है. उसे लगातार झपकी लेते देखा जा सकता है. वीडियो देखकर साफतौर पर पता चल रहा है कि कुत्ते को बहुत तेज नींद आ रही है, लेकिन वो जागने की कोशिश कर रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मैं सो नहीं रहा."

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. लोग वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मेरा बेटा जब सुबह ऑनलाइन क्लास अटेंड करता है." दूसरे ने लिखा, "अरे, यह मुझे मेरे पिताजी की याद दिलाता है. तीसरे ने लिखा- अपनी जगह पर बैठे रहने की कोशिश कर रहा है.

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल