कुत्ते को लगी गर्मी, सिंक में बैठा और खुद ही लगा नहाने, Video ने जीता लोगों का दिल

जहां ज्यादातर कुत्ते नहाने से दूर भागते हैं या फिर पानी में भी खेलना पसंद नहीं करते. वहीं, ये कुत्ता नहाने के लिए कितना एक्साइटेड दिखाई रहा है.

Advertisement
Read Time: 9 mins

सोशल मीडिया पर कुत्तो के मजेदार वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं, लोग भी कुत्तों के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. ज्यादातर लोगों को कुत्ते बेहद पसंद होते हैं, इसलिए लोग कुत्तों की मजेदार हरकतों को भी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक कुत्ते का ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. कुत्ते का ये वीडियो देखने में जितना प्यारा है उतना ही मजेदार भी है. इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो को आप भी बार-बार देखना चाहेंगे.

जहां ज्यादातर कुत्ते नहाने से दूर भागते हैं या फिर पानी में भी खेलना पसंद नहीं करते. वहीं, ये कुत्ता नहाने के लिए कितना एक्साइटेड दिखाई रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ये कुत्ता मजे से जाकर खुद ही सिंक में बैठ जाता है. आप देख सकते हैं कि सिंक के चारों और बर्तन और काफी सामान भी रखा हुआ है. सिंक में लगा नल खुला हुआ है पानी गिर रहा है और कुत्ता वहीं आराम से बैठा है. तभी कुत्ता अचानक नहाने का फैसला करता है और सिंक के नीचे बैठकर नहाने लगता है.

देखें Video:

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment