बीमार मालिक के साथ जाने के लिए एंबुलेंस के पीछे भागता रहा कुत्ता, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएंगे आंसू

वीडियो में एक वफादार साथी को एम्बुलेंस के पीछे भागते हुए दिखाया गया है, जो अपने मालिक की देखभाल के लिए उसके साथ एंबुलेंस में बैठना चाहता था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक दिल झकझोर देने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पालतू कुत्ते ने उस वक्त अपने मालिक का साथ दिया, जब वो एक मेडिकल एमरजेंसी से जूझ रहा था. एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक वफादार साथी को एम्बुलेंस के पीछे भागते हुए दिखाया गया है, जो अपने मालिक की देखभाल के लिए उसके साथ एंबुलेंस में बैठना चाहता था.

GoodNewsMovement द्वारा एक्स पर पोस्ट किया गया वीडियो उस पल को दिखाता है जब कुत्ते ने एम्बुलेंस के अंदर घुसने का प्रयास किया लेकिन उसे तुरंत गाड़ी से बाहर निकाल दिया गया. लेकिन, जैसे ही एम्बुलेंस आगे बढ़ी, कुत्ता उसका पीछा करने लगा. कुत्ता लगातार ड्राइवर पर भौंकता रहा और एम्बुलेंस के चारों ओर चक्कर लगाता रहा. इस तरह, कुत्ते ने अपने मालिक के मुश्किल वक्त में उसके साथ रहने की अपनी इच्छा को ज़ाहिर करने के लिए एक "असाधारण प्रयास" किया.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एम्बुलेंस में अपने मालिक के साथ रहने के लिए यह कुत्ता असाधारण प्रयास करता है. इस साथी के महत्व को पहचानने वाली एम्बुलेंस टीम द्वारा एक अच्छा काम." जब एंबुलेंस टीम ने ये देखा तो आपको यकीन नहीं होगा कि आगे क्या हुआ. उन्होंने मरीज के प्यारे दोस्त को वाहन के अंदर बिठाया और अस्पताल की ओर चल दिए.

इंटरनेट इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहा है क्योंकि इसे 11 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और सैंकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article