डॉगी की इस समझदारी के फैन हुए नेटिजन्स, दी ट्रैफिक रूल्स की सीख

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बाइक चलाता नजर आ रहा है. सड़क पर सरपट दौड़ती इस बाइक पर शख्स के पीछे एक डॉगी सवार है, जो हेलमेट पहने हु्ए और आराम से राइड का मजा ले रहा है. वीडियो में डॉगी की समझदारी को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे उसे अपनी जान की कितनी परवाह है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Dog Viral Video: कहते हैं जानवरों में सबसे वफादार डॉग्स होते हैं. ये पालतू डॉग्स जल्दी से बातों को समझ भी लेते हैं और सीख भी लेते हैं. इसके अलावा जी भर के प्यार भी लुटाते हैं. कई बार इनकी कुछ हरकतें और शरारतें हैरान कर देती हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर आप इस क्यूट से डॉगी की समझदारी की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में यूं तो रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें डॉगी की समझदारी की लोग बढ़चढ़कर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को देख आप भी कहेंगे, 'वाह... समझदारी हो तो ऐसी.' वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बाइक चलाता नजर आ रहा है. सड़क पर सरपट दौड़ती इस बाइक पर शख्स के पीछे एक डॉगी सवार है, जो हेलमेट पहने हु्ए और आराम से राइड का मजा ले रहा है. वीडियो में डॉगी की समझदारी को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे उसे अपनी जान की कितनी परवाह है.

पहले नहीं देखी होगी ऐसी देसी जुगाड़! कार है या ऑटो..? पता लगाना है मुश्किल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को अब तक 74 सौ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख यूजर्स डॉगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 
 

Advertisement


देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी
Topics mentioned in this article