कचरा बीनने वाली के साथ सड़क पर कूड़े से भरा बैग खींचता दिखा कुत्ता, वायरल हुआ Video

पालतू कुत्ता उसका पीछा कर रहा है और वह अपने साथ एक वैसा ही बैग भी खींचकर ले जा रहा है. यह देखकर बहुत खुशी हुई कि कैसे कुत्ते ने एक महिला की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कचरा बीनने वाली के साथ सड़क पर कूड़े से भरा बैग खींचता दिखा कुत्ता

कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं - बड़े होते हुए आपने यह बात कई बार सुनी होगी. लेकिन, अगर आप इस वाक्यांश पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए. इसमें एक पालतू कुत्ते को कचरा बीनने वाले के साथ कूड़े का एक बड़ा बैग खींचने में मदद करते हुए दिखाया गया है. वीडियो को The Figen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसके 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में, आप एक महिला को एक बड़ा बैग ले जाते हुए देख सकते हैं जिसमें कथित तौर पर बेकार सामान रखा हुआ है. आप देख सकते हैं कि पालतू कुत्ता उसका पीछा कर रहा है और वह अपने साथ एक वैसा ही बैग भी खींचकर ले जा रहा है. यह देखकर बहुत खुशी हुई कि कैसे कुत्ते ने एक महिला की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "कुत्ते हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं!" 

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "मैं हमेशा सोचता हूं कि कुत्ते इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त हैं." दूसरे यूजर ने लिखा- “नई दिल्ली जैसा दिखता है. कचरे वाले घर-घर जाकर अपशिष्ट पदार्थ एकत्रित करते हैं. एक कुत्ते के लिए यह एक भार मुश्किल है.”

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया