बल्ले को मुंह में दबाकर चौके, छक्के मार रहा था कुत्ता, क्रिकेट खेलते इस डॉगी को देख रह जाएंगे हैरान

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कुत्ता अपने मुंह में पकड़े बल्ले से गेंद को बार-बार मारता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बल्ले को मुंह में दबाकर चौके, छक्के मार रहा था कुत्ता

कुत्ते न सिर्फ बहुत प्यारे जानवर हैं बल्कि वे उतने ही स्मार्ट भी हैं और रेडिट पर पोस्ट किया गया यह वीडियो यही साबित करता है. इसमें एक पालतू कुत्ते को अपने मालिक के साथ गेम खेलते हुए दिखाया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कुत्ता अपने मुंह में पकड़े बल्ले से गेंद को बार-बार मारता है.

वीडियो को Reddit पर एक सरल कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है, "डॉगी को गेम मिल गया". क्लिप की शुरुआत में एक कुत्ता अपने मुंह में बल्ला लेकर खड़ा है. कुत्ता उत्सुकता से अपने सामने एक शख्स को देख रहा है. जल्द ही, शख्स कुत्ते पर एक गेंद फेंकता है और कुत्ता बिना कोई चूक किए उसे बल्ले से मारता है. जानवर बार-बार ऐसा ही करता रहता है.

देखें Video:

Doggo got game
by u/peejay5440 in AnimalsBeingGeniuses

वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से, इसे लगभग 5 हजार से ज्यादा अपवोट मिले हैं और संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसके अतिरिक्त, पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

एक Reddit यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, “वह कुत्ता मुझसे कहीं बेहतर है.'' दूसरे ने लिखा, “आखिर आप एक कुत्ते को ऐसा करने के लिए कैसे प्रशिक्षित करते हैं? इसके अलावा, मुझे यह भी पसंद है कि वह बाद में किस तरह से बल्ले को घुमाता रहता है जैसे कि यह कोई चबाने वाला खिलौना हो. वह इसमें कुछ नहीं कर सकता,'' तीसरे ने लिखा, "बहुत खूब! वह एक अच्छा कुत्ता है!!'' चौथे ने लिखा, ''मैं उसे एमएलबी गेम में देखना चाहूंगा.'' इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article