डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जाने ही वाला था कपल, शादी से पहले कुत्ते ने चबा डाला दूल्हे का पासपोर्ट और फिर...

कपल उसे बदलवाने की कोशिश कर रहा है और मदद के लिए स्थानीय अधिकारियों के पास पहुंचा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

चिकी नाम के डेढ़ साल के शरारती गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते (Golden Retriever dog) ने इटली (Italy) में अपने मालिक की शादी से कुछ दिन पहले उसका पासपोर्ट चबा डाला. कुत्ते ने डोनाटो फ्रैटारोली के पासपोर्ट के कई पन्ने खा लिए हैं. इस घटना के बाद फ्रैटारोली और उनकी मंगेतर माग्दा माजरी का विवाह समारोह मुश्किल में पड़ गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी शादी 31 अगस्त को होने वाली है.

गुरुवार को यह कपल सिटी हॉल में अपनी शादी का फॉर्म भरने गया था. लौटने के बाद उन्होंने देखा कि उनके कुत्ते ने फ्रैटोरोली के पासपोर्ट के कई पन्ने चबा डाले हैं.

कपल उसे बदलवाने की कोशिश कर रहा है और मदद के लिए स्थानीय अधिकारियों के पास पहुंचा.

फ्रैटोरोली ने WCVB को बताया, "मैं थोड़ा परेशान हूं. सौभाग्य से, कांग्रेसी (स्टीफन) लिंच का कार्यालय और सीनेटर (एड) मार्की का कार्यालय अति संवेदनशील रहे हैं. चीजों में तेजी लाने और नया पासपोर्ट प्राप्त करने का प्रयास करने के लिए वे कम से कम मेरे और विदेश विभाग के संपर्क में हैं. आशा करता हूं कि सब कुछ अपने आप ठीक हो जाएगा."

यह कपल इस शुक्रवार को इटली के लिए उड़ान भरने वाला है.

होने वाले दूल्हे ने मीडिया आउटलेट को बताया, कि अगर वह फ्लाइट से पहले पासपोर्ट बदलवा नहीं सका, तो वह घर पर रहेगा और उसकी मंगेतर और उनकी शादी के गेस्ट उसके बिना इटली जाएंगे.

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें शादी के लिए समय पर पासपोर्ट नहीं मिल सका, तो जब वे अमेरिका लौटेंगे तो वह शादी में शामिल होने वाले लोगों से मिलेंगे.
 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?
Topics mentioned in this article