कुत्ता लगातार काट रहा था पैर, फिर भी डांस करता रहा शख्स, वायरल Video देख लोग हैरान

इंस्टाग्राम यूजर रिनाल्डो सोरेस द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, आप उसे नाचते हुए देख सकते हैं, लेकिन जैसे ही वह डांस करना शुरु करता है, एक कुत्ता उसके पैर को काटने लगता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कई डांस वीडियो इतने शानदार और मज़ेदार होते हैं कि वो जल्दी ही हमारा ध्यान आकर्षित कर लेते हैं. हालांकि इस बार वायरल हो रहे एक डांस वीडियो में कुछ ऐसा दिखा है जो शायद आपने कभी नहीं देखा होगा. इंस्टाग्राम यूजर रिनाल्डो सोरेस द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, आप उसे नाचते हुए देख सकते हैं, लेकिन जैसे ही वह डांस करना शुरु करता है, एक कुत्ता उसके पैर को काटने लगता है.

वीडियो में रिनाल्डो सोरेस को एक गली में खड़े होकर एक गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, आप एक कुत्ते को देख सकते हैं जो उनके पैर को काट रहा है. हालांकि, रिनाल्डो सोरेस कुत्ते पर कोई ध्यान नहीं देते हैं और अपनी परफॉर्मेंस को जारी रखते हैं.

देखें Video:

इस पोस्ट को 21 मार्च को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कई कमेंट्स भी हैं.

एक यूजर ने लिखा, "वो डॉगी कभी रुकने वाला नहीं है." एक दूसरे ने शेयर किया, "यह बहुत ज्यादा है," तीसरे ने पूछा, "वह कुत्ता उसे इस तरह क्यों काट रहा है?" इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?

एक लड़की के सपनों को कैसे मिली उड़ान?

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article