VIDEO: पानी में मगरमच्छ की तरह घात लगाए बैठा था यह जानवर, अचानक कर दिया हमला

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'ब्रिटेन के साउथ वेल्स में मगरमच्छ की नई प्रजाति की खोज की गई है.' इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
V

अक्सर आंखों को धोखा हो जाता है. जो दिख रहा होता है, उसे ये कई बार कुछ और ही समझ बैठती हैं, जिसके कारण कई बार लोगों को अच्छी खासी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ जाता है, लेकिन कई बार आंखें जिसे खतरनाक समझ बैठती हैं, वो वास्तविकता में कुछ और ही निकलता है, जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में पानी के अंदर मगरमच्छ की तरह छिपकर एक जानवर शिकार के लिए घात लगाए बैठा दिखाई दे रहा है. वीडियो में आगे जैसे ही गले में पट्टा डला एक डॉगी पानी के अंदर जैसे ही घुसता है, तो पहले से पानी में छिपा जानवर बिना वक्त गवाए अचानक झपट्टा मारता है, लेकिन पालतू डॉगी उसके हाथ नहीं आता. वीडियो में पानी में छिपा जानवर जैसे ही बाहर आता है, वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं, क्योंकि पानी के अंदर मगरमच्छ की तरह छिपकर बैठा जानवर कोई और नहीं, बल्कि एक डॉगी होता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपकी भी हंसी कंट्रोल नहीं होगी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो 'Yoda4ever' नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ब्रिटेन के साउथ वेल्स में मगरमच्छ की नई प्रजाति की खोज की गई है.' इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो में यूजर्स डॉगी की इस हरकत को खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

* ""Video: केरल में बीच सड़क स्ट्रांग मैसेज देते हुए दुल्हन ने करवाया अनोखा फोटोशूट
* 'पाकिस्तान की 'Pawri Girl' का एक और Video आया सामने, देखें नया कारनामा
* "हजार का खाना-लाखों की टिप, फिर वापस मांगा सूद समेत पूरा पैसा, जानें क्या है मामला

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग
Topics mentioned in this article